सिलवासा की स्टील कंपनी में विस्फोट, तीन की मौत
Advertisement

सिलवासा की स्टील कंपनी में विस्फोट, तीन की मौत

महाजन ने बताया, ‘‘भट्ठी के नजदीक काम कर रहे तीन श्रमिकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य इस हादसे में झुलस गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है .

फोटो साभार- ANI

दमन: सिलवासा के नजदीक बुधवार की देर रात एक स्टील फैक्ट्री में हुए विस्फोट में तीन मजदूरों की मौत हो गयी और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. 

पुलिस निरीक्षक के बी महाजन ने बताया कि केंद्र शासित प्रदेश दमन और दीव से करीब 54 किलोमीटर दूर सिलवासा के नजदीक कानडी-नरोली में स्थित श्री कृष्णा स्टील प्रोडक्ट्स फैक्ट्री की भट्ठी में बुधवार तड़के करीब 3 बजे यह हादसा हुआ. 

महाजन ने बताया, ‘‘भट्ठी के नजदीक काम कर रहे तीन श्रमिकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य इस हादसे में झुलस गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है . दोनों की हालत गंभीर है.’’ उन्होंने बताया कि मृत श्रमिकों की पहचान राजकुमार भुनकर (26), तिलकराम यादव (18) और विजय भुनकर (20) के रूप में की गयी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक फेक्ट्री में रोज की तरह ही काम चल रहा था लेकिन तभी अचानक फेक्ट्री में जबरदस्त विस्फोट हो गया. जिस कारण तीन लोगों की मौत हो गई. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि कंपनी के कई जगहों से खरपच्चे भी निकल गए. 

(इनपुट भाषा)

Trending news