Lockdown में फ्लाइट से मजदूरों को घर भेजने वाले किसान ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह
Advertisement

Lockdown में फ्लाइट से मजदूरों को घर भेजने वाले किसान ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

Covid-19: गहलोत के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटी है. पुलिस के मुताबिक, गहलोत रोजाना मंदिर जाते थे. हालांकि, मंगलवार शाम पुजारी ने उनका शव एक पंखे से लटका पाया और पुलिस को इसकी सूचना दी.

Lockdown में फ्लाइट से मजदूरों को घर भेजने वाले किसान ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

Farmer Found Dead: कोविड-19 महामारी के दौरान बिहार के मजदूरों को घर भेजने के लिए फ्लाइट टिकट खरीदने वाले किसान ने आत्महत्या कर ली. पप्पन सिंह गहलोत ने मंगलवार शाम को बाहरी उत्तरी दिल्ली के तिगीपुर गांव स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने बताया कि शाम करीब पांच बजे उन्हें घटना की सूचना मिली. गहलोत एक सुसाइड नोट छोड़ गए हैं, जिसमें उन्होंने बीमार रहने को आत्महत्या का कारण बताया है.

उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पास के अस्पताल भेज दिया गया. गहलोत तब खबरों में आए थे, जब उन्होंने अपने मजदूरों को फ्लाइट से बिहार भेजा था, ताकि वे कोविड-19 महामारी के दौरान अपने परिवार से मिल सकें. कई लोग उन्हें दिल्ली का 'सोनू सूद' कहते थे. पुलिस के मुताबिक मशरूम (कुकुरमुत्ता) की खेती करने वाले किसान पप्पन सिंह गहलोत (55) मंगलवार शाम करीब पांच बजे तिगीपुर गांव में अपने घर के सामने स्थित शिव मंदिर में एक फंदे से लटके पाए गए. 

माधुरी दीक्षित ने भी सुनी थी उनकी कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी रेडियो पर उनकी कहानी सुनी थी, जिसमें बताया गया था कि कैसे उन्होंने लीक से हटकर लोगों की मदद की. गहलोत के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटी है. पुलिस के मुताबिक, गहलोत रोजाना मंदिर जाते थे. हालांकि, मंगलवार शाम पुजारी ने उनका शव एक पंखे से लटका पाया और पुलिस को इसकी सूचना दी.

ब्लड प्रेशर और शुगर से थे परेशान

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तरी) बृजेंद्र यादव ने कहा, 'घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसके अनुसार उन्होंने ब्लड प्रेशर और शुगर का स्तर अधिक होने की समस्या के कारण आत्महत्या की.' उन्होंने बताया कि गहलोत के परिवार के सदस्यों ने कोई संदेह नहीं जताया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बीजेआरएम अस्पताल में रखा गया है.

बता दें कि दिल्ली में बुधवार को कोविड-19 के 945 नए मामले सामने आए, वहीं छह और मरीजों की मौत हो गई. जबकि संक्रमण दर 5.55 प्रतिशत दर्ज की गई. विभाग ने कहा कि नये मामले पिछले दिन किए गए 17,024 जांच से सामने आए. इन नए मामलों के साथ ही दिल्ली में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 19,96,352 हो गई जबकि मृतकों की संख्या बढ़कर 26,442 हो गई.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news