close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुजरात: खेत में मगरमच्छ को देख किसान की जान सूखी, वन विभाग ने की कार्रवाई

जिले के इटोला गांव में सोमवर को आधी रात के वक्त कुत्तों के भौंकने से किसान संजय पटेल की आंख खुल गई. जब वह वहां पहुंचे तो वहां पपीते के पेड़ों के पास 4.6 फुट लंबे मगरमच्छ को देखकर वह भौंचक्के रह गए.

गुजरात: खेत में मगरमच्छ को देख किसान की जान सूखी, वन विभाग ने की कार्रवाई
बचाव दल फौरन वहां पहुंचा और आधे घंटे की मशक्कत के भीतर उसे पकड़ लिया.

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा जिले में एक किसान के खेत में एक बड़ा मगरमच्छ घुस आया जिसे बाद में वन्यजीव बचाव दल और वन अधिकारियों की मदद से पास में बहने वाली नदी में छोड़ दिया गया. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

जिले के इटोला गांव में सोमवर को आधी रात के वक्त कुत्तों के भौंकने से किसान संजय पटेल की आंख खुल गई. जब वह वहां पहुंचे तो वहां पपीते के पेड़ों के पास 4.6 फुट लंबे मगरमच्छ को देखकर वह भौंचक्के रह गये. उन्होंने फौरन वन्य जीव बचाव टीम से संपर्क किया.

बचाव दल फौरन वहां पहुंचा और आधे घंटे की मशक्कत के भीतर उसे पकड़ लिया. इस दल के एक सदस्य ने बताया कि खेत की बगल से होकर बहने वाली ढाढर नदी में बड़ी संख्या में मगरमच्छ रहते हैं और वह शायद वहां से इस खेत पर पहुंच गया होगा.

बाद में इस मगरमच्छ को वन विभाग को सौंप दिया गया. वन अधिकारी एए मकरानी ने बताया कि मगरमच्छ को मंगलवार सुबह को विश्वामित्री नदी में छोड़ दिया गया.