शिवसेना विधायक का दावा, पहली ही कैबिनेट बैठक में माफ होगा किसानों का कर्ज

विनायक राउच ने कहा कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पहली ही कैबिनेट बैठक में किसानों का लोन माफ कर देंगे. 

शिवसेना विधायक का दावा, पहली ही कैबिनेट बैठक में माफ होगा किसानों का कर्ज
प्रतिकात्मक तस्वीर.

मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) के विधायक विनायक राउत (Vinayak Raut) ने कहा कि हम महाराष्ट्र (Maharashtra) के किसानों के लिए काम करेंगे. उन्होंने कहा उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पहली ही कैबिनेट बैठक में किसानों का लोन माफ कर देंगे. ठाकरे महाराष्ट्र की आम जनता के लिए काम करेंगे. 

उधर, महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा का विशेष सत्र आज सुबह 8 बजे से शुरू हो गया है. प्रोटेम स्पीकर कालिदास कोलंबकर नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिला रहे हैं. साथ ही शाम पांच बजे तक बहुमत परीक्षण कराना होगा. 

देखना दिलचस्प होगा कि शिवसेना (Shiv Sena), एनसीपी (NCP) और कांग्रेस (Congress) को मिलाकर बने महा विकास अघाड़ी गठबंधन के पक्ष में कितने वोट पड़ते हैं. बहुमत परीक्षण की पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग होगी. ऐसा सुप्रीम कोर्ट का आदेश है.

बता दें कि शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) 28 नवंबर यानी गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण का आयोजन मुंबई के शिवाजी पार्क में आयोजित होगा. शपथ ग्रहण का कार्यक्रम शाम 5:30 बजे होगा. शिवसेना (Shiv Sena) प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी आमंत्रण भेजा जाएगा.