केंद्रीय मंत्री Prakash Javadekar का बड़ा बयान, 'शाहीन बाग गैंग' ने टेकओवर किया किसान आंदोलन
Advertisement

केंद्रीय मंत्री Prakash Javadekar का बड़ा बयान, 'शाहीन बाग गैंग' ने टेकओवर किया किसान आंदोलन

सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने कहा है कि ये किसान आंदोलन अब किसानों का नहीं रहा. किसानों को सरकार के विरोध के नाम पर साजिश हो रही है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि किसान आंदोलन के पीछे शाहीन बाग की पूरी गैंग (Shaheen Bagh Gang in Farmer's Protest) शामिल हो गई है. दंगे के आरोपियों के पोस्टर मिलने से स्थिति साफ हो जाएगी. सूचना प्रसारण मंत्री ने ये भी कहा कि ये आंदोलन अब किसानों का नहीं रह गया है. Zee News से Exclusive बातचीत में उन्होंने कई अहम जानकारियां साझा कीं. वहीं इस बीच सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से बड़ी खबर ये भी है कि किसान आंदोलन में नक्सलियों की घुसपैठ हो चुकी है. यानी किसानों को भड़काने की जो साजिश हो रही है उसका फायदा असामाजिक तत्व भी उठा सकते हैं. 

  1. किसान आंदोलन में अब नक्सलियों की एंट्री
  2. प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैलाने की साजिश
  3. किसानों को भड़काया जा रहा है: सरकार

हिंसा की आशंका
जावड़ेकर ने कहा कि नक्सल गैंग अब इस किसान आंदोलन के बहाने हिंसा फैला सकते हैं. आने वाले दिनों हिंसा की आशंका है इस बीच बड़े पैमाने पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की साजिश हो रही है. 

ये भी पढ़ें- Farmers Protest में देशद्रोह के आरोपियों की एंट्री, स्टेज पर लगा खालिद-शरजील का बैनर

नक्सलियों से पहले खालिस्तानियों की एंट्री
गौरतलब है कि नक्सली आंतकियों से पहले इस किसान आंदोलन की आड़ में खालिस्तानी (Khalistani) आतंकवादियों की एंट्री हो चुकी है. संसद से पारित नए कृषि कानूनों (New Farm Law) के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) में खालिस्तानी और जिहादी संगठन भी अपनी पैठ बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. दिल्ली की टीकरी बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों के स्टेज पर गुरुवार को आपत्तिजनक बैनर लगा दिखाई दिया. इस बैनर में जेल में बंद देशद्रोह के आरोपियों को क्रांति का नायक बताते हुए रिहा करने की मांग की गई थी. 

VIDEO

 

 

Trending news