Farmers Protest: पंजाब के किसान ने सिंघु बॉर्डर पर किया आत्महत्या का प्रयास, रोहतक PGIMS में भर्ती
Advertisement

Farmers Protest: पंजाब के किसान ने सिंघु बॉर्डर पर किया आत्महत्या का प्रयास, रोहतक PGIMS में भर्ती

किसान आंदोलन (Farmers Protest) के बीच सिंघु बॉर्डर पर पंजाब के एक किसान ने आत्महत्या का प्रयास किया. इससे पहले पिछले सप्ताह ही सिंघु बॉर्डर के पास सिख उपदेशक संत राम सिंह ने भी खुदकुशी कर ली थी.

फाइल फोटो.

चंडीगढ़: केंद्र के नए कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ प्रदर्शन (Farmers Protest) कर रहे किसानों के बीच उस समय खलबली गई जब पंजाब के 65 वर्षीय एक किसान ने सोमवार को दिल्ली के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border Delhi) के पास खुदकुशी का प्रयास किया. किसान फिलहाल खतरे से बाहर बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

आत्महत्या की कोशिश से पहले छोड़ा पत्र 

पुलिस के मुताबिक पंजाब के तरण तारण के रहने वाले किसान निरंजन सिंह ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. निरंजन सिंह को रोहतक के पीजीआईएमएस  (PGIMS) में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जाती है. आत्महत्या की कोशिश से पहले किसान ने एक पत्र भी छोड़ा जिसका पुलिस सत्यापन कर रही है.

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: जल्द निकलेगा किसानों की समस्या का हल? बंगाल में गृह मंत्री अमित शाह ने कही ये बात

इससे पहले सिख उपदेशक दे चुके हैं जान
आत्महत्या के प्रयास की वजह के बारे में पूछे जाने पर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘हम  किसान का बयान दर्ज करेंगे.’ इससे पहले पिछले सप्ताह ही सिंघु सीमा के पास सिख उपदेशक संत राम सिंह ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. केंद्र के नये कृषि कानूनों (New Farm Laws) के खिलाफ किसान करीब चार सप्ताह से सिंघु बॉर्डर समेत दिल्ली की अनेक सीमाओं पर डेरा डाले हैं.

LIVE TV 

Trending news