close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्मीर घाटी की तनावपूर्ण स्थिति पर फारूक अब्दुल्ला ने की राजनाथ से बात

उमर अब्दुल्ला ने शनिवार की रात ट्वीट किया,‘‘जेकेएनसी के अध्यक्ष ने घाटी में इस वक्त फैसी भय की भावना के बारे में बताने के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात की.

कश्मीर घाटी की तनावपूर्ण स्थिति पर फारूक अब्दुल्ला ने की राजनाथ से बात
डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने राजनाथ सिंह को घबरा कर खरीदारी करने के साथ ही पेट्रोल पंपों से पेट्रोल खत्म होने की जानकारी दी. (फाइल फोटो)

श्रीनगरः कश्मीर घाटी में लोगों के घबरा कर रोजमर्रा की वस्तुएं इकट्ठा करने की खबरों के बीच नेशनल कान्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात की और जनता को पुन:आश्वस्त करने के लिए कदम उठाने की अपील की. पार्टी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बताया कि उन्होंने गृह मंत्री को घाटी के तनावपूर्ण हालात के बारे में बताया जहां तरह-तरह की अटकलों के बीच हालात और बिगड़ गए हैं. 

गोरखपुर में बोले अमित शाह, 'कश्मीर में बहा जवानों का खून व्यर्थ नहीं जाएगा'

उमर अब्दुल्ला ने शनिवार की रात ट्वीट किया,‘‘जेकेएनसी के अध्यक्ष ने घाटी में इस वक्त फैसी भय की भावना के बारे में बताने के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात की. उन्होंने केन्द्र सरकार से एक बयान जारी करने और लोगों को पुन:आश्वस्त करने के लिए कदम उठाने की मांग की है.’’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने राजनाथ सिंह को घबरा कर खरीदारी करने के साथ ही पेट्रोल पंपों से पेट्रोल खत्म होने की जानकारी दी साथ ही बताया कि तरह तरह की अटकलों ने पहले से तनावपूर्ण चल रही स्थिति को और खराब कर दिया है.’’ 

हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं : पीएम मोदी

दरअसल सरकारी विभागों ने ऐसी अधिसूचनाएं और परामर्श जारी किए हैं जिनमें सामान्य जनजीवन के लंबे समय तक अस्त-व्यस्त रहने की आशंका के संकेत मिलते है. इसके बाद श्रीनगर तथा घाटी के अन्य मुख्य शहरों के लोग शनिवार को घबरा कर रोजमर्रा की वस्तुएं खरीदने में लग गए.