फारुख अब्दुल्ला ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- जम्मू कश्मीर में 4G इंटरनेट बहाल करें
Advertisement

फारुख अब्दुल्ला ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- जम्मू कश्मीर में 4G इंटरनेट बहाल करें

नेशनल कांफ्रेंस के प्रेसिडेंट फारुख अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जम्मू-कश्मीर में 4जी इंटरनेट बहाल करने का आग्रह किया है.

(फाइल फोटो)

श्रीनगर: कोरोना वायरस के मद्देनजर नेशनल कांफ्रेंस के प्रेसिडेंट फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जम्मू-कश्मीर में 4जी इंटरनेट बहाल करने का आग्रह किया है. प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए फारुख ने कहा है कि बुधवार को कश्मीर में कोविड-19 के पहले केस की पुष्टि हो गई है. जिसके कारण अधिकारियों ने घाटी के बड़े हिस्से को बंद कर दिया है. 5 अगस्त, 2019 से पहले ही चल रहे बंद के कारण बाजार और छात्रों को इस लॉकडाउन से खासी परेशानी हो रही है.

  1. अब्दुल्ला 5 अगस्त, 2019 से नजरबंदी में रह रहे थे
  2. पिछले हफ्ते ही उन्हें रिहा किया गया है
  3. दो पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती अभी भी नजरबंद हैं

पत्र में लिखा है, "लोगों को घर से ही काम करने/पढ़ने की सलाह दी जा रही है, लेकिन 2जी इंटरनेट स्पीड और सीमित फिक्स्ड इंटरनेट लाइन के साथ ऐसा करना संभव नहीं है. मेरा आग्रह है कि लोगों की समस्याओं को कम करने के लिए जल्द से जल्द 4जी इंटरनेट बहाल करें."

यह भी देखें:-

अब्दुल्ला 5 अगस्त, 2019 से नजरबंदी में रह रहे थे, पिछले हफ्ते ही उन्हें रिहा किया गया है. दो पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती अभी भी नजरबंद हैं.रिहाई के बाद अब्दुल्ला ने किसी भी तरह के राजनीतिक बयान देने से इंकार कर दिया था और बाकी लोगों की रिहाई की मांग की थी.

Trending news