कबाड़ व्यापारी और उसके बेटे ने नाबालिग के साथ की घिनौनी हरकत, मचा हड़कंप
Advertisement

कबाड़ व्यापारी और उसके बेटे ने नाबालिग के साथ की घिनौनी हरकत, मचा हड़कंप

Father And His Son Rape Minor Girl: पीड़िता ने बताया कि जब घर पर उसके परिजन नहीं होते थे तो मौके का फायदा उठाकर कबाड़ व्यापारी और उसका बेटा उसका साथ रेप करते थे.

प्रतीकात्मक फोटो.

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) में एक चौंकाने वाली वारदात हुई. दरअसल यहां पुलिस (Police) ने एक शख्स और उसके बेटे को 16 साल की नाबालिग के रेप (Rape) के आरोप में गिरफ्तार किया है. घटना के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है.

  1. पुलिस ने पिता और पुत्र को किया गिरफ्तार
  2. पुलिस दोनों से कर रही है पूछताछ
  3. मामले की जांच कर रही है पुलिस

पिता और बेटे ने कई बार किया नाबालिग का रेप

बताया जा रहा है कि नाबालिग मासूम से रेप के आरोप में गिरफ्तार शख्स कबाड़ का बिजनेस (Scrap Business) करता है. पुलिस स्टेशन (Police Station) में दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक, कबाड़ व्यापारी और उसके बेटे ने कई बार नाबालिग का रेप किया.

ये भी पढ़ें- 60 साल के नेता के यौन उत्पीड़न से तंग 14 साल की मासूम ने दी जान, 5वीं मंजिल से कूदी

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि 53 साल का कबाड़ व्यापारी और उसका 23 साल का बेटा उसके साथ तब रेप करते थे जब उसके परिजन घर पर नहीं होते थे. इन दोनों लोगों ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी. इन लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

पॉक्सो के तहत दर्ज किया गया केस

कोलसेवाड़ी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद कबाड़ व्यापारी और उसके बेटे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO Act) के तहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- कस्टमर को बेचने से पहले जूतों में सीमेन गिराता था स्टोर मैनेजर, कैमरे में हुआ कैद

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी कबाड़ व्यापारी और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन दोनों से पूछताछ की जा रही है. उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है.

LIVE TV

Trending news