Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में 3 आतंकवादी मारे गए, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
  • चीन में कोरोना वायरस से 2000 लोगों की हुई मौत

पिता को पसंद नहीं आता बेटी का फोन पर बात करना, केरोसिन डालकर किया ये हाल

विरार के गोपचरपाडा इलाके में रहने वाले मोहम्मद मूर्तिजा मंसूरी को अपने बेटी का लगातार कई घंटो तक मोबाईल पर चैटिंग करना बिलकुल पसंद नहीं था. 31 की दोपहर को उसने देखा की 16 साल की बेटी किसी के साथ लगातार बात कर रहीं है. 

पिता को पसंद नहीं आता बेटी का फोन पर बात करना, केरोसिन डालकर किया ये हाल

नासिक (प्रवीण नलावडे) : आजकल के मॉर्डन जमाने में एक लड़के का गर्लफ्रेंड होना और लड़की के लिए बॉयफ्रेंड होना एक ट्रेंड सा बनता जा रहा है. आजकल के बच्चों को जितना यह पसंद आने लगा है, उतना ही मां-पिता को यह परेशान करता है. कई बार माता-पिता बच्चों को समझा कर ऐसा न करने की सलाह देते हैं ,ो, तो कई बार आक्रमक हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के विरार के गोपचरपाडा इलाके में देखने को मिला है. 

दरअसल बताया जा रहा है कि लड़ती मोबाइल पर रोजाना बात करती थी. लड़की की यह आदत पिता को पंसद नहीं थी, घुस्साए पिता ने बेटी को जिंदा जलाने की कोशिश की. जानकारी के मुताबिक, पिता को शक था की उसका किसी के साथ संबंध है और वह लगातार उसी से बात करती है. बार-बार पुछने पर भी जब लडकी ने उसका नाम नहीं बताया तो पहले पिता नो मोबाईल पटक कर तोड़ दिया और बाद में केरोसीन डाल कर लडकी को जिंदा जलाने की कोशिश की. 

विरार के गोपचरपाडा इलाके में रहने वाले मोहम्मद मूर्तिजा मंसूरी को अपने बेटी का लगातार कई घंटो तक मोबाईल पर चैटिंग करना बिलकुल पसंद नहीं था. 31 की दोपहर को उसने देखा की 16 साल की बेटी किसी के साथ लगातार बात कर रहीं है. इस बात को लेकर दोनों में झगडा शुरू हुआ. मोहम्मद ने उसे बताया की मोबाईल पर बात न करो मुझे अच्छा नही लगता. पिता के समझाए जाने के बाद भी लड़की ने यह बात नहीं मानी तो शख्स ने मोबाइल को तोड़ दिया और फिर उसके साथ मारपीट की.

आस पास में रहने वालों ने बताया की, मोहम्मद और उसकी बेटी में झगडा चल रहा था. अचानक उसके चिल्लाने की आवाज बढ़ी. जब तक वो लोग कुछ समझ पाते घर से धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया, जिसके बाद लोग घर के अंदर घुसे. एक शख्स ने बताया कि जब तक वह लोग घर के अंदक घुसे युवती के शरीर को आधे से ज्यादा हिस्सा जल चुका था. उन्होंने तुरंत अन्य लोगों की मदद से लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया और उसके पिता को पुलिस के हवाले किया. 

पुलिस ने मोहम्मद मूर्तिजा मंसूरी को आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी जयंत बजबळे ने बताया की उन्होंने बेटी को जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में मोहम्मद को पकडा है.