close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुरक्षित हैं ईरान द्वारा जब्त तेल टैंकर पर सवार सभी भारतीय, एक ने पिता को किया फोन

नाइक ने गुरुवार को चिकलिम को बताया कि गोविंद 16 जुलाई को दुबई बंदरगाह पर स्टेना इंपेरो में सवार हुआ था, इसके दो दिनों के बाद ईरानी रिपब्लिक गार्ड कॉर्प्स द्वारा तेल टैंकर को जब्त कर लिया गया.

सुरक्षित हैं ईरान द्वारा जब्त तेल टैंकर पर सवार सभी भारतीय, एक ने पिता को किया फोन
दक्षिण गोवा जिले के चिकलिम गांव के निवासी सुरेश नाइक ने कहा कि उन्हें अपने बेटे से गुरुवार शाम को बात करने के बाद राहत मिली.

पणजी: ईरान द्वारा होरमुज जलसंधि में 18 जुलाई को जब्त किए गए ब्रिटिश तेल टैंकर स्टेना इंपेरो पर सवार चौथा इंजीनियर गोविंद नाइक सुरक्षित है और उसने गोवा में रह रहे परिवार से बात भी की है. यह जानकारी उसके पिता सुरेश नाइक ने दी.नाइक ने गुरुवार को चिकलिम को बताया कि गोविंद 16 जुलाई को दुबई बंदरगाह पर स्टेना इंपेरो में सवार हुआ था, इसके दो दिनों के बाद ईरानी रिपब्लिक गार्ड कॉर्प्स द्वारा तेल टैंकर को जब्त कर लिया गया. 

गुरुवार शाम को हुई थी बात
दक्षिण गोवा जिले के चिकलिम गांव के निवासी सुरेश नाइक ने कहा कि उन्हें अपने बेटे से गुरुवार शाम को बात करने के बाद राहत मिली. सुरेश नाइक ने कहा, "आखिरकार गोविंद ने फोन किया. उसने मुझे बताया कि वे सब सुरक्षित हैं. जहाज पर 18 भारतीय और पांच विदेशी सदस्य हैं. वे वर्तमान में ईरान के एक बंदरगाह पर रुके हुए हैं."

इसके साथ ही उन्होंने बताया, "यह जहाज पर उसकी चौथी यात्रा है. शिपिंग कंपनी के साथ-साथ बीमा अधिकारियों ने भी हमें वहां के हाल-चाल देने के लिए दिन में कई बार फोन किया है."

देखिए लाइव टीवी

इनपुटः आईएएनएस