बाप ने पहले तोड़ी बेटी की पसलियां, फिर गला घोंटकर मार डाला; फिल्म से लिया था आइडिया
Advertisement

बाप ने पहले तोड़ी बेटी की पसलियां, फिर गला घोंटकर मार डाला; फिल्म से लिया था आइडिया

Father Killed his daughter in UP: पूछताछ में आरोपी ने ये भी कहा कि उसने पहले बेटी को जमकर पीटा, उसकी छाती पर बैठकर पसलियां तोड़ दीं और फिर गला घोंटकर उसे मार डाला. पुलिस ने आरोपी पिता और उसकी दूसरी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. 

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: यूपी (UP) में रिश्तों के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी बेटी को बेरहमी से मार दिया. मामला यूपी के झांसी का है जहां एक युवक ने अपनी 13 साल की बेटी की हत्या की और फिर बचने के लिए फिल्मी स्टाइल में अपनी लोकेशन बदलते हुये बचने की जो कोशिश की वो नाकाम रही. 

  1. बाप ने किया बेटी का कत्ल
  2. पसली तोड़कर घोंटा गला
  3. UP में सनसनीखेज वारदात

फिल्म देखकर बनाया प्लान   

आरोपी का नाम अमित शुक्ला है जिसने 25 अगस्त को कटरा स्थित अपने घर में 13 साल की बेटी की हत्या कर दी थी. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि अजय देवगन की सस्पेंस थ्रिलर दृश्यम (Drishyam) देखकर उसे लगा कि वो मर्डर के बाद अपनी मौजदूगी कहीं और दिखाकर खुद को बचाने के सबूत जुटा सकता है. इसके लिए उसने बेटी को मारने के बाद कई लोगों से मुलाकात की ताकि वो जरूरत पड़ने पर उसके पक्ष में गवाही दे सकें.

ये भी पढ़ें- तीन लोगों के साथ थे महिला के संबंध, राज खुला तो दो ने मिलकर तीसरे को रास्ते से हटाया

वारदात के समय बच्ची घर पर अकेली थी और उसका पिता कारोबार के सिलसिले में बाहर था. आरोपी ने पुलिस को बताया था कि घर लौटने के बाद उसने बेटी को बिस्तर के नीचे पड़े देखा था. जिसके बाद वो उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार गला घोंटकर हत्या की गई थी वहीं उसकी पसलियां भी टूटी थीं. 

इस वजह से बेटी को मार दिया

झांसी के एसएसपी ने कहा कि जांच के दौरान आरोपी पिता ने कबूल किया कि दूसरी पत्नी के बढ़ते दबाव के कारण उसने अपनी बेटी को मारने की बात स्वीकार की थी क्योंकि वो उस बेटी के साथ नहीं रहना चाहती थी. इसलिये उसने मर्डर की प्लानिंग के तहत पत्नी और उसकी बेटी को कहीं और भेज दिया था.

ये भी पढ़ें- जब पत्नी ने होटल में पति को गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर देखिए जो हुआ बवाल

पसलियां तोड़ने के बाद घोंटा गला

पूछताछ में आरोपी ने ये भी कहा कि उसने पहले तो बेटी की पिटाई की, उसकी छाती पर बैठकर उसकी पसलियां तोड़ दीं और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. फिर वह वहां से हट गया और कई लोगों से मिलकर एक बहाना बनाया कि वह पूरे दिन वहीं रहा. पूछताछ में टूटने के बाद आरोपी अमित और उनकी दूसरी पत्नी आकांक्षा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- पिता की गर्लफ्रेंड ने बच्चे पर दिखाई क्रूरता, हाथ-पैर, पीठ और प्राइवेट पार्ट को जलाया

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

LIVE TV

 

Trending news