Meerut Murder: तालिबानी स्टाइल में पिता ने किया शादीशुदा बेटी के आशिक का कत्ल, चौंकाने वाला खुलासा
topStorieshindi

Meerut Murder: तालिबानी स्टाइल में पिता ने किया शादीशुदा बेटी के आशिक का कत्ल, चौंकाने वाला खुलासा

Meerut Killing: आरोपी को अपनी शादीशुदा बेटी के दीपक त्यागी के साथ अवैध संबंध होने का शक था. इससे नाराज होकर उसने तालिबानी स्टाइल में हत्या कर दी.

Meerut Murder: तालिबानी स्टाइल में पिता ने किया शादीशुदा बेटी के आशिक का कत्ल, चौंकाने वाला खुलासा

Deepak Tyagi Murder Mystery: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में तालिबानी स्टाइल में की गई मर्डर मिस्ट्री आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि दीपक त्यागी (Deepak Tyagi) की हत्या उसकी प्रेमिका के पिता ने की है. आरोपी को शक था कि उसकी शादीशुदा बेटी का अवैध संबंध दीपक त्यागी के साथ है. इसी से नाराज होकर उसने दीपक त्यागी का सिर कलम कर दिया. हत्या के बाद आरोपी ने सीमेंट की बोरी में शव के सिर को बांधकर खेत में गाड़ दिया. पुलिस पिछले 5 दिन से बॉडी के सिर की तलाश कर रही थी, लेकिन अब जाकर हत्या की सही वजह पता लग सकी.

तालिबानी स्टाइल धड़ से अलग किया सिर

बता दें कि मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के खजूरी में दीपक त्यागी की हत्या की गई. तालिबानी स्टाइल में सिर धड़ से अलग करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात दिल्ली तक गूंजी और आला अधिकारियों ने इस मामले पर जवाब तलब भी किया. उधर हत्या के खुलासे में देरी पर तमाम हिंदू संगठन, त्यागी समाज और राजनीतिक दल एक्टिव हो गए थे. हत्या के खुलासे के लिए रविवार शाम को जाम लगाकर हंगामा किया गया, फिर पुलिस के आश्वासन के बाद जाम खोला गया.

पुलिस की पूछताछ में हुआ ये खुलाासा

पुलिस अधिकारियों की मानें तो पुलिस कई लीड पर काम कर रही थी. इस मामले में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही थी. लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली थे. पुलिस ने जेसीबी लगाकर नाले को खुदवाया, खेत को खुदवाया लेकिन नतीजा नहीं निकला. लेकिन बाद में पूछताछ के बाद फैमिद नामक एक शख्स का नाम सामने आया.

खेत में गाड़ दिया मृतक का शव

पुलिस तफ्तीश के दौरान पता चला कि उसकी बेटी के संबंध कथित रूप से मृतक दीपक त्यागी के साथ थे. इससे नाराज होकर उसने हत्या करने की ठान ली. तलवार से सिर कलम करने के बाद आरोपी फैमिद और उसके साथी आसिफ ने दीपक त्यागी का सिर सीमेंट के बोरी में बांधकर खेत में गाड़ दिया ताकि कोई शव की शिनाख्त ना कर सके.

मेरठ पुलिस ने हत्याकांड की इस मिस्ट्री को सुलझा लिया है और हत्याकांड के आरोपी आसिफ व फैमिद को गिरफ्तार कर लिया. वही मृतक का शव भी बरामद कर लिया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news