close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कल सुबह पायलट बेटे को बर्थडे की बधाई दी, उसने कहा-थैंक्‍स पापा,'...फिर क्रैश की सूचना आई

भारतीय सेना का हेलीकॉप्‍टर शुक्रवार को भूटान में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया.

'कल सुबह पायलट बेटे को बर्थडे की बधाई दी, उसने कहा-थैंक्‍स पापा,'...फिर क्रैश की सूचना आई
रजनीश परमार के पिता

नई दिल्‍ली: भारतीय सेना (Indian Army) का एक हेलीकॉप्‍टर शुक्रवार को भूटान में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया. उसमें पायलट लेफ्टिनेंट कर्नल रजनीश परमार और भूटान के एक पायलट की मौत हो गई. रजनीश परमार के पिता ने कहा कि ये असहनीय पीड़ा है. उसका कल बर्थडे था. हमने उसको सुबह फोन किया तो वह बिजी था. उसने कहा-थैंक्‍स पापा, आपसे शाम को बात करूंगा. लेकिन उसके बाद क्रैश की सूचना आई.

उल्‍लेखनीय है कि भारतीय सेना के एक हेलीकॉप्टर के शुक्रवार को भूटान के योनफुल्ला के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से दो पायलटों की मौत हो गई. सेना के सूत्रों ने कहा कि यह घटना करीब दोपहर बाद एक बजे हुई. हेलीकॉप्टर ने अरुणाचल प्रदेश के खिरमू से उड़ान भरी थी और योनफुल्ला की तरफ बढ़ रहा था. इसमें दो पायलट सवार थे.

LIVE TV

सूत्रों के अनुसार, मृतक पायलटों में एक रॉयल भूटान आर्मी का कैप्टन व आर्मी एविएशन कॉर्प के लेफ्टिनेंट कर्नल रजनीश परमार थे. योनफुल्ला से तत्काल बचाव व तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मलबा का पता चला.

सेना के अधिकारी ने कहा, "हेलीकॉप्टर दोपहर 1 बजे के बाद रेडियो व विजुअल संपर्क से बाहर चला गया. दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया."

यह वीडियो भी देखें -