दो हफ्ते से 8 साल की बेटी का रेप कर रहा था कलयुगी पिता, मां ने देखा तो उठाया ये कदम

Father was raping his own 8 year old daughter: पुलिस निरीक्षक सार्थक नेहटे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के पर आरोपी को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (Pocso Act), अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

दो हफ्ते से 8 साल की बेटी का रेप कर रहा था कलयुगी पिता, मां ने देखा तो उठाया ये कदम
प्रतीकात्मक तस्वीर

नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला. आरोपी कई दिनों से अपनी आठ साल की बेटी से संबंध बना रहा था. 

भतीजे को भी नही बख्शा

आरोपी की वहशियत का किस्सा यहीं खत्म नहीं होता. जानकारी के मुताबिक मोहल्ले के लड़कों पर भी उसकी गंदी निगाह रहती थी. आरोपी ने अपने नाबालिग भतीजे को भी नहीं छोड़ा और उसके साथ भी वो कई दिनों से कुकर्म कर रहा था.

मां ने रंगे हाथ पकड़ा

बीते शुक्रवार की दोपहर आरोपी दोनों बच्चों के साथ घर पर अकेला था. मौका देखकर जब आरोपी अपनी बेटी से रेप कर रहा था, तभी अचानक कमरे में आई मां ने बेटी के साथ पति को इस हाल में देखा तो उसके होश उड़ गए. उसके बाद फौरन थाने पहुंची महिला ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें- Weird News: बॉयफ्रेंड ने ग्‍लू लगाकर चिपका दी अपनी गर्लफ्रेंड की आंख, असहनीय दर्द से तड़पती रही महिला
 
नागपुर पुलिस (Nagpur Police) के मुताबिक 40 वर्षीय व्यक्ति को अपनी नाबालिग बेटी से बलात्कार करने और 7 वर्षीय भतीजे के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पिछले दो हफ्ते से बेटी के साथ गलत काम कर रहा था. 

पति को छोड़ चुकी थी महिला

हमारी सहयोगी वेबसाइड इंडिया डॉट कॉम में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची की मां अपने आरोपी पति की हरकतों से तंग आकर उसे पहले ही छोड़ चुकी थी. उस दौरान उसका हसबैंड किन्नर बनकर सड़कों पर भीख मांगता था.

पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

LIVE TV 
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.