close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PAK मंत्री की गीदड़भभकी, 'भारत के लिए हवाई और व्यापार मार्ग पर लगेगा पूर्ण प्रतिबंध'

पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि इन फैसलों पर कानूनी औपचारिकताओं पर विचार किया जा रहा है.

PAK मंत्री की गीदड़भभकी, 'भारत के लिए हवाई और व्यापार मार्ग पर लगेगा पूर्ण प्रतिबंध'
उन्होंने कहा कि कैबिनेट मीटिंग में अफगानिस्तान के साथ भारतीय व्यापार के लिए पाकिस्तानी भूमि मार्गों के प्रयोग पर भी पूर्ण प्रतिबंध लगाने को लेकर चर्चा की गई. (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद: कश्मीर को लेकर दुनियाभर में छाती पीट रहे पाकिस्तान को हर जगह से मुंह की खानी पड़ी है. इसके बावजूद भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. इन सबके बीच पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने भारत के लिए पाकिस्तानी एयर स्पेस बंद करने की बात कही है. पाकिस्तान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के लिए अपने हवाई मार्ग को बंद करने पर विचार कर रहे हैं. 

 

 

फवाद चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि पाकिस्तान अपने हवाई मार्ग को भारत के लिए बंद करने पर विचार कर रहा है. उन्होंने कहा कि कैबिनेट मीटिंग में अफगानिस्तान के साथ भारतीय व्यापार के लिए पाकिस्तानी भूमि मार्गों के प्रयोग पर भी पूर्ण प्रतिबंध लगाने को लेकर चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि इन फैसलों पर कानूनी औपचारिकताओं पर विचार किया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने धमकी भरे लहजे में लिखा कि मोदी ने शुरि किया, हम खत्म करेंगे. 

 

गौरतलब है कि जी-7 शिखर सम्मेलन में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कश्मीर मामले को भारत और पाकिस्तान के बीच का द्विपक्षीय मुद्दा बताया था. पीएम मोदी ने इस मुद्दे पर किसी भी तीसरे के हस्तक्षेप को गैरजरूरी बताया था. वहीं, इस बयान के बाद भड़के पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा था कि कश्मीर मुद्दे को लेकर हम किसी भी हद तक जा सकते हैं. इमरान ने परमाणु हमले की गीदड़भभकी भी दी थी.