ऑनलाइन दोस्ती के जाल में फंसी Mumbai की Female Cop, आरोपी ने किया Rape; Video बनाकर कर रहा Blackmail

आरोपी पीड़िता से मिलने के लिए मुंबई के पवई इलाके में आया था और उससे शादी करने का वादा किया था. उसी दौरान उनके बीच संबंध बने गए. आरोपी ने घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और बाद में अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर महिला पुलिसकर्मी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

ऑनलाइन दोस्ती के जाल में फंसी Mumbai की Female Cop, आरोपी ने किया Rape; Video बनाकर कर रहा Blackmail
फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार में पुलिस भी महफूज नहीं है. मुंबई में एक महिला पुलिसकर्मी से बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया है. पीड़िता मेघवाड़ी पुलिस स्टेशन में बतौर असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर तैनात है. इस संबंध में तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. पुलिस विभाग द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि मुख्य आरोपी ने शादी के बहाने महिला पुलिसकर्मी के साथ बलात्कार किया और ब्लैकमेल (Blackmail) करने के लिए घटना का वीडियो भी बना लिया. 

Social Media के जरिए हुई दोस्ती

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बताया कि मुख्य आरोपी औरंगाबाद का रहने वाला है. वह एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए महिला पुलिसकर्मी के संपर्क में आया और उनके बीच संबंध बन गए. आरोपी पीड़िता से मिलने के लिए मुंबई के पवई इलाके में आया था और उससे शादी करने का वादा किया था. उसी दौरान उनके बीच संबंध बने गए थे. आरोपी ने घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और बाद में अपने दो दोस्तों के साथ महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें -मुंगेर में शर्मसार हुई मानवता! पति ने दहेज के लालच में पीट-पीटकर की महिला की हत्या

कई धाराओं में Case दर्ज

पुलिस के अनुसार, महिला पुलिसकर्मी की शिकायत पर 11 जून को मुंबई के मेघवाड़ी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है. पुलिस ने कहा कि जीरो एफआईआर के तहत मामला पवई थाने में स्थानांतरित कर दिया गया है. हालांकि, इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.