महिला सांसद Navneet Rana का बड़ा आरोप, कहा- शिवसेना MP अरविंद सावंत ने जेल भेजने की धमकी दी

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत (Arvind Sawant) विवादों में घिर गए हैं. महाराष्ट्र से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा  (Navneet Rana) ने आरोप लगाया है कि संसद में सचिन वझे का मुद्दा उठाने पर सावंत ने उन्हें महाराष्ट्र में जेल भेजने की धमकी दी.

महिला सांसद Navneet Rana का बड़ा आरोप, कहा- शिवसेना MP अरविंद सावंत ने जेल भेजने की धमकी दी
निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और शिवसेना सांसद अरविंद सावंत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र की अमरावती सीट से निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने शिवसेना (Shiv Sena) सांसद अरविंद सावंत (Arvind Sawant) पर धमकी देने का आरोप लगाया है. सांसद नवनीत राणा ने कहा है कि लोकसभा में सोमवार को सचिन वझे केस उठाने पर शिवसेना सांसद ने लोकसभा लॉबी में जेल भेजने की धमकी दी. महिला सांसद ने इस मामले की शिकायत लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से करते हुए कार्रवाई की मांग की है. 

'चिंता मत कर, तेरे को भी जेल में डालेंगे'

अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने लोकसभा स्पीकर को दी शिकायत में कहा, 'मनसुख हिरेन हत्याकांड और सचिन वझे प्रकरण पर आज मैंने लोकसभा में कुछ सवाल उठाए. महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था बिगड़ने को लेकर एक महिला सांसद के तौर पर मैंने सवाल उठाए. जिस पर लोकसभा लॉबी में शिवसेना सांसद अरविंद सावंत (Arvind Sawant) ने धमकी देते हुए कहा, देखता हूं, तुम महाराष्ट्र में कैसे घूमती हो. तेरे को भी जेल में डालेंगे.'

ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस में पुरुष कलाकारों के नाम 'छुपाने' पर सांसद नवनीत कौर ने उठाए सवाल

नवनीत राणा ने पीएम, गृह मंत्री को भेजा पत्र

नवनीत राणा (Navneet Rana) ने कहा कि इसके पहले भी उन्हें तेजाब डालने और जान से मारने की धमकी मिलती रही है. सांसद नवनीत राणा ने कहा है कि जिस तरह से अरविंद सावंत ने धमकी दी है, यह मेरा ही नहीं पूरे देश की महिलाओं का अपमान है. अरविंद सावंत के खिलाफ कड़ी से कड़ी पुलिस कार्रवाई होनी चाहिए. सांसद नवनीत राणा ने इस पत्र को प्रधानमंत्री, गृहमंत्री को भी भेजा है. वहीं शिवसेना सांसद ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को झूठा करार दिया और कहा कि एक महिला को धमकाना शिवसैनिक का धर्म नहीं है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.