फर्जीवाड़ा, धोखाधड़ी को लेकर PVR के निदेशकों और प्रमोटरों के खिलाफ FIR

गुड़गांव पुलिस ने फर्जीवाड़े और धोखाधड़ी के आरोप को लेकर गुड़गांव दीवानी अदालत के निर्देश पर पीवीआर सिनेमा और इसके प्रमोटरों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है. 

फर्जीवाड़ा, धोखाधड़ी को लेकर PVR के निदेशकों और प्रमोटरों के खिलाफ FIR
पीवीआर सिनेमा के निदेशकों ने स्टॉक बेचने के लिए की धोखाधड़ी! (फोटो-फेसबुक)

गुड़गांव: गुड़गांव पुलिस ने फर्जीवाड़े और धोखाधड़ी के आरोप को लेकर गुड़गांव दीवानी अदालत के निर्देश पर पीवीआर सिनेमा और इसके प्रमोटरों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है. बताया जा रहा है कि ये मामला स्टॉक को बढ़ा चढ़ा कर 820 करोड़ रूपये में अवैध रूप से बेचने और गुड़गांव आधारित रियल एस्टेट कंपनियों को नुकसान पहुंचाने का है. 

मामले में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत इसके प्रमोटरों अजय बिजली, संजीव कुमार बिजली, निहारिका बिजली और आठ अन्य लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया है.

LG, PVR... जानिए, लोकप्रिय ब्रैंड्स के पूरे नाम

प्राथमिकी सुशांत लोक फेज 1 पुलिस थाने में गुरुवार को दर्ज की गई. प्राथमिकी के मुताबिक पीवीआर लि. ने दावा किया था कि 2018 तक उनके पास 1000 स्क्रीन होने वाले हैं. इसने वाणिज्यिक स्थानों के लिए बिल्डरों के साथ सहमति पत्र (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए थे.

हालांकि, पीवीआर ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को एक बयान में गलत और बेबुनियाद बताया है.

देश और दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.