Breaking News
  • अकाली दल ने NDA से गठबंधन तोड़ा, पार्टी की कोर कमेटी में फैसला
  • पार्टी की नेता हरसिमरत कौर मोदी कैबिनेट से दे चुकी हैं इस्‍तीफा
  • कृषि बिल से नाराज है अकाली दल
  • IPL 2020: SRH vs KKR Live Score Update, केकेआर ने हैदराबाद को 7 विकेट से रौंदा

AIIMS में लगी आग के मामले में हौजखास थाने में FIR दर्ज

दमकल की 42 गाड़ियों की मदद से 6 घंटे में आग पर काबू पाया गया. आग इमरजेंसी वार्ड के करीब टीचिंग ब्लॉक में लगी थी.

AIIMS में लगी आग के मामले में हौजखास थाने में FIR दर्ज
फोटो साभार : ANI

नई दिल्ली: शनिवार शाम को AIIMS की बिल्डिंग में आग लग गई थी. 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 42 दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया. इस मामले को लेकर हौजखास पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है. बता दें, शनिवार शाम पांच बजे के आसपास इमरजेंसी वार्ड के करीब टीचिंग ब्लॉक में आग लग गई थी. तुरंत फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई. फायर ब्रिगेड की तुरंत काम पर लग गई जिसकी वजह से आग पर काबू पा लिया गया.

आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 42 गाड़ियों को लगाया गया था. आग पर लगभग काबू पा लिया गया था, लेकिन अचानक से आग फिर से भड़क गई जिसके बाद आग दूसरी मंजिल तक पहुंच गई. AIIMS देश का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल है. यहा देश के कोने-कोने से मरीज इलाज करवाने आते हैं. ऐसे हालात में यहां अनहोनी की बहुत बड़ी संभावना बनी रहती है. हालात पर खुद देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन नजर बनाए हुए थे.

एम्स की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि जिन मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया था उन्हें आज शाम तक वापस अपने वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा. बता दें, किसी तरह के खतरे से बचने के लिए इमरजेंसी वार्ड को बंद कर दिया गया था.