भुवनेश्वर: अपोलो अस्पताल में लगी आग, मची भगदड़, कोई हताहत नहीं

अधिकारियों ने बताया कि आशंका है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी, हालांकि आग लगने के वास्तविक कारण का पता लगाया जा रहा है. 

भुवनेश्वर: अपोलो अस्पताल में लगी आग, मची भगदड़, कोई हताहत नहीं
प्रतीकात्मक तस्वीर

भुवनेश्वर: भुवनेश्वर में एक निजी अस्पताल में शनिवार को आग लग गई हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उप दमकल अधिकारी आर सी मांझी ने बताया कि गजपति नगर इलाके के पास अपोलो अस्पताल के बैट्री कक्ष में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया और कुछ ही देर के अंदर आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया.

अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि कुछ कर्मचारियों ने पांचवी मंजिल पर स्थित बैट्री कक्ष के बाहर से धुंआ उठता देखा. इसके बाद दमकल सेवा को इस बारे में सूचित किया गया और आग बुझाने के लिये तुरंत कदम उठाये गये.

दमकल सेवा और अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि आशंका है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी, हालांकि आग लगने के वास्तविक कारण का पता लगाया जा रहा है. अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि आग बैट्री कक्ष तक ही सीमित रही और अस्पताल के अन्य क्षेत्रों में नहीं फैली क्योंकि तुरंत बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई. उन्होंने कहा कि इलाके में धुंआ भर जाने के कारण एहतियात के तौर पर कुछ मरीजों को अस्पताल की पांचवी मंजिल से निकाल दिया गया.