दिल्‍ली के 5 स्‍टार होटल में महिला से छेड़छाड़, CCTV में कैद हुई वारदात, आरोपी मैनेजर गिरफ्तार

पिछले कई महीनों से होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था.

दिल्‍ली के 5 स्‍टार होटल में महिला से छेड़छाड़, CCTV में कैद हुई वारदात, आरोपी मैनेजर गिरफ्तार
महिला को 17 अगस्त को होटल से टर्मिनेट कर दिया गया. (ANI)

नई दिल्‍ली: राजधानी दिल्‍ली में एक बार फिर शर्मनाक करने वाली घटना सामने आई है. एयरोसिटी इलाके के एक फाइव स्‍टार होटल में महिला से छेड़खानी की वारदात की सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. फुटेज में होटल का एक कर्मचारी महिला वर्कर से छेड़छाड़ करता हुआ दिेखाई दे रहा है. होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया होटल के गेस्ट रिलेशन में काम करने वाली महिला की साड़ी का पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा है और उसके साथ छेड़खानी कर रहा है. घटना का यह वीडियो 29 जुलाई का है. पुलिस ने मामला मीडिया में आने पर कार्रवाई करते हुए होटल के आरोपी सिक्‍योरिटी मैनेजर पवन दहिया को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

गेस्ट रिलेशन में काम करती थी पीडि़ता
घटना के समय पवन दहिया का एक करीबी कर्मचारी भी उस कमरे में मौजूद था. वह भी इस होटल में ही कार्यरत है. बाद में दहिया ने उसे कमरे से बाहर निकाल दिया. होटल में काम करने वाली 33 साल की पीड़ित महिला के अनुसार वो एयरोसिटी के एक होटल में पिछले 2 साल से गेस्ट रिलेशन सेक्शन में काम कर रही है. पिछले कई महीनों से होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था.

29 जुलाई की घटना
महिला के मुताबिक 29 जुलाई को जब दहिया का बर्थडे था तो उसने उसे अपने रूम में बुलाया और उसका पल्लू खींचने लगा. महिला के मुताबिक उस समय पवन कह रहा था कि होटल में एक रूम में आज उसे उसके साथ ही रहना है. उसने क्रेडिट कार्ड निकाल कर मनपसंद गिफ्ट दिलवाने की बात भी कही. इसी बीच पवन के कमरे में होटल का एक और कर्मचारी आ गया और मौका पाकर पीड़ित महिला कमरे से निकल गई.

कार में बैठाने की भी कोशिश की
महिला के मुताबिक उस दिन उसकी शिफ्ट 2 बजे तक थी ,जब वो घर जाने के लिए बाहर निकली तो पवन ने एयरोसिटी मेट्रो स्टेशन तक उसे 2 बार कार में भी बिठाने की कोशिश की. महिला ने मेट्रो स्टेशन से ही अपने एचआर डिपार्टमेंट को फोन किया लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. महिला का कहना है कि उसके बाद उसने पूरी आपबीती उसने अपने पति को बताई, पति के कहने पर उसने 1 अगस्त को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया.

कार्रवाई नहीं की और टर्मिनेट किया
चौकाने वाली बात यह है कि मैनेजर के खिलाफ तो कोई कार्रवाई नहीं हुई लेकिन महिला को गुरुवार यानी 17 अगस्त को होटल से अचानक टर्मिनेट कर दिया गया. उस लड़के को भी टर्मिनेट कर दिया गया जिसने वारदात का सीसीटीवी निकाल कर पीड़ित महिला को दिया था.