इस वीडियो में देखें कितना खूबसूरत गाते हैं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्‍दुल्‍ला
Advertisement

इस वीडियो में देखें कितना खूबसूरत गाते हैं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्‍दुल्‍ला

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्‍दुल्‍ला देश की सियासत का एक जाना-माना चेहरा हैं. फारुख अब्दुल्ला का एक बहुत ही अच्‍छा वीडियो सामने आया है. 

(फोटो साभार-  Video Grab)

नई दिल्‍ली: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्‍दुल्‍ला देश की सियासत का एक जाना-माना चेहरा हैं. भाजपा के दिग्‍गज नेता अटल बिहारी वाजपेयी की शोक सभा में नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता के भाषण की जमकर तारीफ हुई थी. अपने बयानों को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहने वाले फारुख अब्दुल्ला का एक बहुत ही अच्‍छा वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अबदुल्‍ला की इवेंट के दौरान गाना गाते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर पोस्‍ट हुआ ये वीडियो काफी पुराना है. 

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला इस वीडियो में 'वो कौन थी' फिल्‍म का मशहूर गाना 'लग जा गले' गाते नजर आ रहा है. अपने भाषणों से लोगों का दिल जीतने वाले फारुख अब्दुल्ला को गाते सुनना सच में बहुत अच्‍छा लगता है. एक फेसबुक यूजर ने फारुख अब्दुल्ला का से वीडियो शेयर किया है. 

आज जो सत्ता में हैं वे कभी पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर चिल्लाते थे : फारूक अब्दुल्ला

बता दें कि साधना और मनोज कुमार की फिल्‍म 'वो कौन थी' का गाना 'लग जा गले' संगीत प्रेमियों के बीच काफी पसंदीदा है. 1964 में आई फिल्म 'वो कौन थी' के इस बाने को लता मंगेशकर ने गाया है. इस गीत को फिल्म साहब, बीवी और गैंगस्टर 3 में एकबार फिर से री-क्रिएट किया गया है. इस साइकॉलॉजिकल थ्र‍िलर फिल्‍म की रीमेक बनाने की खबर है जिसमें में साधना के रोल में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और मनोज कुमार के रोल में शाहि‍द कपूर नजर आ सकते हैं.

Trending news