Tamil Nadu के पूर्व मंत्री M Manikandan गिरफ्तार, मलेशियाई शादी का झांसा देकर मलेशियाई महिला से किया था रेप

तमिलनाडु सरकार में आईटी मंत्री रह चुके एम. मणिकनंदन को मलेशियाई महिला के साथ रेप करने और जबरन एबॉर्शन कराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 

Tamil Nadu के पूर्व मंत्री M Manikandan गिरफ्तार, मलेशियाई शादी का झांसा देकर मलेशियाई महिला से किया था रेप
एम. मणिकनंदन (फाइल फोटो)

चेन्नई: मलेशियाई महिला से रेप करने के आरोप में तमिलनाडु (Tamil Nadu) के पूर्व मंत्री और अन्नाद्रमुक (AIADMK) नेता एम. मणिकनंदन (M Manikandan) को गिरफ्तार कर लिया गया है. चेन्नई पुलिस ने उन्‍हें बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है. मलेशियाई महिला ने आरोप लगाया था कि पूर्व मंत्री मणिकनंदन ने शादी का झांसा देकर उसका रेप किया था. महिला ने उन पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. 

एबॉर्शन कराने के लिए किया मजबूत 

तमिलनाडु सरकार में आईटी मंत्री रह चुके मणिकनंदन को लेकर महिला ने कहा है कि रेप के बाद जब वह प्रग्‍नेंट हो गई तो उस पर एबॉर्शन करवाने का दबाव बनाया गया. इसे लेकर मणिकनंदन ने कहा था कि उन पर महिला की सहमति के बिना एबॉर्शन कराने का गलत केस दर्ज किया गया है. 

 

यह भी पढ़ें: क्‍या खतरे में है Maharashtra का गठबंधन? Shiv Sena बोली- जिन्‍हें अकेले चुनाव लड़ना है, लड़ लें

पहले किया था पहचानने से इनकार 

भले ही बाद में मणिकनंदन एबॉर्शन कराने के आरोप को गलत ठहरा रहे हैं, लेकिन पहले तो उन्‍होंने महिला को पहचानने से भी इनकार कर दिया था. उन्‍होंने कहा था कि वह इस महिला को नहीं जानते हैं. हालांकि, बाद में मामला बढ़ता देख उन्‍होंने मद्रास हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका भी लगाई, जो कि खारिज हो गई थी. इसके बाद से ही वह गिरफ्तारी से बचने की कोशिशें कर रहे थे. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.