close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू कश्मीर: BJP और RSS नेताओं की हत्या के मामले में तीन आतंकी गिरफ्तार

पुलिस ने इन तीनों आतंकियों को किश्तवाड़ से गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चार मामलों को सुलझा लेने का दावा किया है.

जम्मू कश्मीर: BJP और RSS नेताओं की हत्या के मामले में तीन आतंकी गिरफ्तार

श्रीनगर: पुलिस (Police) ने किश्तवाड़ (Kishtwar) से तीन आतंकवादियों (Terrorists) को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने आतंकियों के पकड़े जाने के बाद चार मामलों के सुलझा देने का वादा किया है. इनमें आरएसएस (rss) और बीजेपी (bjp) नेताओं की हत्या से जुड़े मामले भी शामिल हैं. 

मुकेश सिंह आईजीपी, जम्मू जोन ने कहा, पिछले एक साल में किश्तवाड़ में आतंकियों चार वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस की लगातार कोशिशों की वजह से हमने चारों केस सुलझा लिए हैं. इसमें सीआरपीएफ, आर्मी और एनआईए टीम का भी सहयोग मिला है. 

उन्होंने कहा, हमने इन मामलों में अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इन्हें चंद्रकांत शर्मा और उसके पीएसओ के हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक निसाल अहमद शेख भी है  जो कि बीजेपी नेता अनिल परिहार की हत्या की साजिश में शामिल था और उनकी हत्या के दौरान घटना स्थल पर मौजूद था. 

बता दें इसी साल अप्रैल में किश्तवाड़ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक नेता और उनके अंगरक्षक की अस्पताल में गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं पिछले साल नवंबर में बीजेपी नेता अनिल परिहार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.