close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी दे रहे थे भाषण तो लगने लगे 'मोदी है तो मुमकिन है' के नारे, इस पर वो बोले...

पीएम मोदी के संबोधन के बीच लोगों ने 'मोदी है तो मुमकिन है' नारे लगाने शुरू कर दिए. इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 'यही कारण है कि इस बार फि‍र देशवासियों ने पहले से भी अधिक प्रचंड जानदेश देकर हमारी सरकार को समर्थन ‍दिया है. 

पीएम मोदी दे रहे थे भाषण तो लगने लगे 'मोदी है तो मुमकिन है' के नारे, इस पर वो बोले...
फोटो ANI

नई दिल्‍ली : जी-7 सम्‍मेलन के लिए फ्रांस गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब यहां पेरिस में भारतीय समुदाय को संबोधित कर रहे थे, तो वहां 'मोदी-मोदी' और 'मोदी है तो मुमकिन है' के नारे लोगों ने लगाए. पीएम मोदी ने भी उनकी भावना पर ध्‍यान देते हुए बताया कि कैसे उनकी सरकार को एक बार फिर प्रचंड बहुमत मिला.

'इन दिनों पेरिस राम में रंग गया है... : पीएम नरेंद्र मोदी; पढ़ें उनके भाषण की खास बातें

पीएम मोदी के संबोधन के बीच लोगों ने 'मोदी है तो मुमकिन है' नारे लगाने शुरू कर दिए. इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 'यही कारण है कि इस बार फि‍र देशवासियों ने पहले से भी अधिक प्रचंड जानदेश देकर हमारी सरकार को समर्थन ‍दिया है. फि‍र एक बार हमें देश की सेवा करने का मौका ‍दिया गया है. 

पीएम मोदी ने कहा कि ये जनादेश केवल सरकार चलाने के ‍लिए नहीं, बल्कि नए भारत के ‍निर्माण के ‍लिए है. एक ऐसा नया भारत, ‍जिसकी समृद्ध सभ्‍यता और संस्‍कृति पर पूरे ‍विश्‍व को गर्व हो. ऐसा नया भारत, ‍जिसका फोकस इज ऑफ डूइंग ‍बिजनेस पर भी हो और इज ऑफ ‍लिविंग को सुनिश्चित करने के लिए भी. 

प्रधानमत्री ने कहा कि भारत में ‍पिछले पांच सालों में ढेर सारे सकारात्‍मक बदलाव हुए. इनके केंद्र में भारत की युवा शक्ति, गांव, गरीब, ‍किसान, नारी शक्ति केंद्र ‍बिंदु में रहे.