मुंबईः नशे में 4 दोस्त खेल रहे थे PUBG, हुई बहस तो 3 ने उठाया ये कदम
Advertisement

मुंबईः नशे में 4 दोस्त खेल रहे थे PUBG, हुई बहस तो 3 ने उठाया ये कदम

महाराष्ट्र के ठाणे में 4 दोस्तों ने पहले बैठकर शराब पी. इसके बाद बाद ऑनलाइन पबजी गेम खेलने के लिए बैठ गए. इस दौरान 3 दोस्त की चौथे के साथ बहस हो गई. इसके बाद क्या हुआ, पढ़िए पूरी खबर... 

 

फाइल फोटो

मुंबईः जिंदगी में कई बार छोटी-छोटी बातों को लेकर बहस इतनी बढ़ जाती है कि जान तक गंवानी पड़ती है. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के ठाणे में सामने आया है. यहां ऑनलाइन पबजी गेम खेलने के बाद हुए विवाद के कारण दोस्तों ने एक अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, बाकी के 2 नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है. 

  1. महाराष्ट्र के ठाणे में पबजी खेलने के दौरान दोस्तों में बहस
  2. बहस के बाद 3 ने की चौथे की चाकू से वार कर हत्या
  3. एक आरोपी गिरफ्तार, हिरासत में 2 नाबालिग 

पहले भी करते थे झगड़ा

वर्तक नगर थाने के सीनियर इंस्पेक्टर सदाशिव निकम ने बताया कि घटना सोमवार रात वर्तक इलाके में हुई थी. यहां चार दोस्त अक्सर पबजी गेम खेलते थे और किसी न किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा भी करते थे. सोमवार रात करीब 9 बजे चारों ने दोबारा गेम खेला और शराब पी.

चाकू से किया वार

सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि शराब पीने का बाद पबजी गेम खेलते समय उनका फिर से झगड़ा हुआ. उनमें से 3 ने अपने दोस्त पर धारदार चाकू से वार कर दिया. उन्होंने बताया कि पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है.

आरोपी गिरफ्तार

वहीं, इस मामले में पुलिस ने 20 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि, 2 नाबालिगों को हिरासत में ले लिया गया है. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा-302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

युवाओं में बढ़ रही लत

आजकल युवाओं में पबजी गेम को लेकर लत काफी बढ़ रही है. अभी कुछ दिन पहले राजस्थान की राजधानी जयपुर में पबजी गेम खेलने के लिए पिता ने मोबाइल नहीं दिलाया, तो 12वीं कक्षा के छात्र ने आत्महत्या कर ली. उसने जन्मदिन पर पिता से मोबाइल की मांगा था. पिता ने मोबाइल नहीं दिलाया, तो वह नाराज रहने लगा. इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

(इनपुट-भाषा)
लाइव टीवी

Trending news