Kala Jatheri की गर्लफ्रेंड 'रिवॉल्वर रानी' के कारनामे भी कम नहीं, जुर्म की दुनिया में पुराना है नाम
X

Kala Jatheri की गर्लफ्रेंड 'रिवॉल्वर रानी' के कारनामे भी कम नहीं, जुर्म की दुनिया में पुराना है नाम

राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी (Anuradha Chaudhary) लंबे समय तक गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के साथ रही. इसके बाद लॉरेंस विश्नोई की मदद से अनुराधा इनामी बदमाश काला जेठड़ी (kala jatheri) के संपर्क में आई.

Kala Jatheri की गर्लफ्रेंड 'रिवॉल्वर रानी' के कारनामे भी कम नहीं, जुर्म की दुनिया में पुराना है नाम

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. स्पेशल सेल की सीआई (काउंटर इंटेलिजेंस) यूनिट ने पांच राज्यों के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी (kala jatheri) को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर से गिरफ्तार किया है. काला जठेड़ी पर मकोका लगा हुआ है. दिल्ली पुलिस द्वारा चलाए गए 12 राज्यों में मेगा-ऑपरेशन के दौरान दिल्ली, एनसीआर, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब के 'मोस्ट वांटेड क्रिमिनल' के खिलाफ अभियान में बड़े खुलासे हुए हैं.

2020 में हुआ था फरार

गैंगस्टर काला जठेड़ी (Gangster kala jatheri) पर 6 लाख का रुपये का इनाम था. दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब में कई मामले दर्ज हैं.  जठेड़ी के गैंग में 200 से ज्यादा शूटर शामिल हैं. इस गिरोह के कुछ बदमाश विदेश में बैठकर इस गिरोह को चला रहे हैं. फरवरी 2020 में काला जठेड़ी फरीदाबाद पुलिस हिरासत से भाग निकला था. 

विदेश से चल रहा क्राइम का 'काला कारोबार'

दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है कि अंतरराष्ट्रीय सिंडिकेट को तीन अलग-अलग देशों में स्थित मास्टरमाइंड द्वारा संचालित किया जा रहा है और ये सुपारी लेकर हत्याएं करते रहे हैं. जबरन वसूली और जमीन कब्जाने जैसे कई वारदातों को अंजाम दिया है.

लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिल कर गैंग चला रहा था

पुलिस के मुताबिक जठेड़ी नेपाल के रास्ते थाईलैंड चला गया था. वहां रहते हुए वह लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के साथ मिल कर अपना गैंग चला रहा था. काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई ने अपराध की दुनिया में अलग अलग राज्यों के अलग-अलग गिरोह के साथ गठजोड़ कर रखा था. पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में भी जठेड़ी का नाम सुर्खियों में रहा.

 'लेडी डॉन रिवॉल्वर रानी' भी गिरफ्तार

काला जठेड़ी के साथ, आरोपी अनुराधा चौधरी मैडम मिंज (Anuradha Chaudhary Madam Minz) राजस्थान की कुख्यात 'लेडी डॉन रिवॉल्वर रानी' (Revolver Rani) को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. अनुराधा चौधरी का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है और उसपर 10,000 का इनाम था. जठेड़ी और अनुराधा चौधरी कपल के रूप में फर्जी पहचान के आधार पर लगातार देश भर में अलग-अलग राज्यों में अपना अड्डा बदल रहे थे.

पहचान छिपा कर रह रहे थे दोनों 

पुलिस के मुताबिक सुनियोजित तरीके से काला जठेड़ी गिरोह ने उसके इंडिया से भागने की खबर फैलाई. इसके बाद काला जठेड़ी दाढ़ी और पगड़ी पहन कर रह रहा था. अनुराधा चौधरी और जठेड़ी पति-पत्नी के तौर पर पहचान छिपा कर रह रहे थे. ये दोनों लगातार ठिकाने बदल रहे थे. इस ऑपरेशन में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल अब तक 20 कुख्यात अपराधियों को दबोच चुकी है.

LIVE TV

Trending news