Asaduddin Owaisi के गढ़ में Amit Shah की ललकार, भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा के बाद रोड शो
Advertisement

Asaduddin Owaisi के गढ़ में Amit Shah की ललकार, भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा के बाद रोड शो

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव (GHMC) में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) हैदराबाद ( Hyderabad) के दौरे पर हैं. उन्होंने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हैदराबाद में रोड शो किया.

Asaduddin Owaisi के गढ़ में Amit Shah की ललकार, भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा के बाद रोड शो

हैदराबाद: ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव (GHMC) में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) हैदराबाद ( Hyderabad) के दौरे पर हैं. उन्होंने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हैदराबाद में रोड शो किया. इससे पहले उन्होंने हैदराबाद के प्रसिद्ध भाग्यलक्ष्मी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की.

  1. बीजेपी ने जीत के लिए टॉप नेता मैदान में उतारे
  2. अमित शाह ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में किया पूजन
  3. देश के बड़े नगर निगमों में से एक है GHMC

बीजेपी ने जीत के लिए टॉप नेता मैदान में उतारे
बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) के चुनाव में बीजेपी की सक्रिय भागीदारी के बाद यह चुनाव दिलचस्प हो गया है. इन चुनावों के प्रति बीजेपी की गंभीरता का अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि बीजेपी ने यहां पर जीत हासिल करने के लिए सभी टॉप नेता मैदान में उतार दिए हैं. अब तक AIMIM के प्रभुत्व में रहे इस नगर निगम चुनाव में बीजेपी की सक्रियता को ओवैसी बंधुओं को हैसियत दिखाने की रणनीति माना जा रहा है.

अमित शाह ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में किया पूजन
हैदराबाद नगर निकाय (GHMC)चुनाव में अब तक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के कई नेता हैदराबाद का दौरा कर चुके हैं. अब अमित शाह (Amit Shah) हैदराबाद पहुंचे हैं. वह सिकंदराबाद में रोड शो करेंगे. इससे पहले उन्होंने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की. वे आज शाम 3 बजे हैदराबाद के बीजेपी कार्यालय पर मीडिया को भी संबोधित करेंगे. 

ये भी पढ़ें- GHMC POLL 2020: हैदराबाद नगर निगम का चुनाव कैसे बनता जा रहा नेशनल इलेक्शन!

देश के बड़े नगर निगमों में से एक है GHMC
जानकारी के अनुसार ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) देश के सबसे बड़े नगर निगमों में से एक है. यह नगर निगम चार जिलों को कवर करता है. जिनमें हैदराबाद, रंगारेड्डी, मेडचल-मलकजगिरी और संगारेड्डी आते हैं. इस पूरे इलाके में विधानसभा की 24 सीटें और लोकससभा की 5 सीटें आती हैं. पिछले नगर निकाय चुनावों में बीजेपी के हिस्से में केवल 4 सीटें आई थी. जबकि TRS को 99 और AIMIM को 44 सीटें मिली थी. बीजेपी इस नगर निगम पर कब्जा कर ओवैसी भाइयों की राजनीति पर प्रहार के साथ ही तेलंगाना में भी अपना आधार बढ़ाने की रणनीति पर चल रही है.

VIDEO

Trending news