close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोबाइल चार्ज में लगाकर बात करना पड़ गया भारी, शॉर्ट सर्किट से झुलस गई लड़की

लड़की जब फोन पर बात कर रही थी ठीक उसी समय शॉर्ट सर्किट से मोबाइल में आग लग गई.  इस घटना में युवती का 90 प्रतिशत शरीर जल चुका है. 

मोबाइल चार्ज में लगाकर बात करना पड़ गया भारी, शॉर्ट सर्किट से झुलस गई लड़की
शॉर्ट सर्किट से मोबाइल में लगी आग.

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. चार्ज में लगे मोबाइल से बात करते समय अचानक शॉर्ट सर्किट हो जाने से एक युवती बुरी तरह झुलस गई. घायल अवस्था में उसे दुर्गापुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लड़की हालत गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि मोबाइल को चार्ज में लगाकर लड़की इयरफोन के सहारे किसी से बात करने लगी है. घायल लड़की देशबंधु नगर की रहने वाली है. लड़की का नाम रिया बनर्जी है.

लड़की जब फोन पर बात कर रही थी ठीक उसी समय शॉर्ट सर्किट से मोबाइल में आग लग गई.  इस घटना में युवती का 90 प्रतिशत शरीर जल चुका है. साथ-साथ कमरे में मौजूद अन्य कई सामान भी जल गए. रिया के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर आस पास के लोग दौड़े. आनन-फानन में पुलिस की मदद से रिया को दुर्गापुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटनास्थल पर दमकल की एक गाड़ी भी पहुची और आग पर काबू पायी. जब यह घटना घटी तब रिया घर पर अकेली थी. उसकी मां आंगनवाड़ी में काम करने गई थी. पड़ोसियों का कहना है कि हाल ही में रिया की शादी तय हुई थी. इस घटना के बाद रिया की मां छोबी बनर्जी बुरी तरह टूट चुकी है. एक पड़ोसी ने बताया कि मैं जब पंहुचा तब तक दमकल की गाड़ी नहीं पहुंची थी. बाद में जब दमकल की गाड़ी वहां पहुंची तो देखा कि आग बुझाने का काम जारी है.

घर के अंदर से जले हुए कंबल, चादर सहित अन्य सामना को बाहर निकाला गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी.