जन्मदिन पर डांस करते हुए लड़की ने चलाई गोली, अब इस मुसीबत में फंसी
Advertisement

जन्मदिन पर डांस करते हुए लड़की ने चलाई गोली, अब इस मुसीबत में फंसी

Girl Fires Gun on her Birthday: वायरल वीडियो में लड़की डांस करती दिख रही है और बैकग्राउंड में तेज म्यूजिक बज रहा है. डांस करते हुए लड़की बंदूक को ऊपर उठाती है और गोली चला देती है. इतना ही नहीं वह फायरिंग के बाद भी डांस करती दिख रही है.

लड़की द्वारा गोली चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर पुलिस (Muzaffarnagar Police) ने जन्मदिन के जश्न के दौरान बंदूक से फायरिंग करने के मामले में केस दर्ज कर लिया है. फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने यह कदम उठाया है. पुलिस ने बताया कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में शामिल लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं.

  1. जन्मदिन पर लड़की ने चलाई गोली
  2. वायरल हो रहा है फायरिंग का वीडियो
  3. फायरिंग के बाद भी लड़की डांस करती दिख रही है

जन्मदिन पर लड़की ने चलाई गोली

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में कथित तौर पर जन्मदिन पार्टी के दौरान लड़की द्वारा गोली चलाने (Girl Firing Gun) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की डांस करती दिख रही है और बैकग्राउंड में तेज म्यूजिक बज रहा है. डांस करते हुए लड़की बंदूक को ऊपर उठाती है और गोली चला देती है. इतना ही नहीं वह फायरिंग के बाद भी डांस करती दिख रही है. वीडियो में दिख रही महिला के साथ एक पुरुष भी शामिल है, हालांकि वह पूरी तरह से दिखाई नहीं दे रहा है.

ये भी पढ़ें- महिला ने IAS अफसर को पीटने के लिए उठाई चप्पल, जानें क्या है पूरा मामला

ट्विटर पर शख्स ने की शिकायत

घटना का वीडियो शेयर करते हुए @MKandhalvi नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, 'नगर कोतवाली क्षेत्र के राम लीला टिल्ला निवासी युवक आकाश डाहरिया और उसकी बहन का फायरिंग का वायरल वीडियो हो रहा है.' ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को मुजफ्फरनगर पुलिस, यूपी पुलिस और यूपी डीजीपी को टैग भी किया.

मुजफ्फरनगर पुलिस ने ट्विटर ही दिया जवाब

शख्स की शिकायत पर मुजफ्फरनगर पुलिस (Muzaffarnagar Police) ने ट्विटर पर ही जवाब दिया और बताया कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. मुजफ्फरनगर पुलिस ने ट्वीट कर कहा, 'संबंधित प्रकरण में थाना कोतवाली नगर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज है, अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है.'

गाजियाबाद में भी आया था ऐसा ही मामला

उत्तर प्रदेश में शादी और बर्थडे पार्टी के जश्न में गोलीबारी की घटनाएं होती रहती हैं और इस कारण कई लोगों की मौत भी हो जाती है. हाल ही में गाजियाबाद में एक बर्थडे पार्टी में फायरिंग का मामला सामने आया था, जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर 32 बोर की रिवाल्वर बरामद की थी.

लाइव टीवी

Trending news