Lakhimpur Gang Rape: खौफनाक! प्रेमी और 5 दोस्तों से कराया अपनी छोटी बहन का गैंगरेप, फिर निकाल लीं आंखें
Advertisement

Lakhimpur Gang Rape: खौफनाक! प्रेमी और 5 दोस्तों से कराया अपनी छोटी बहन का गैंगरेप, फिर निकाल लीं आंखें

Lakhimpur Incident: युवती ने इस खौफनाक वारदात को अपने प्रेमी और 5 दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है.

Lakhimpur Gang Rape: खौफनाक! प्रेमी और 5 दोस्तों से कराया अपनी छोटी बहन का गैंगरेप, फिर निकाल लीं आंखें

Lakhimpur Gang Rape Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर (Lakhimpur) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां 19 साल की एक युवती ने अपनी 12 साल की बहन का गैंगरेप कराकर दोस्तों से उसकी हत्या करा दी. नाबालिग की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई. दरिंदों ने उसकी आंखें भी निकाल लीं. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवती ने छोटी बहन के साथ क्यों किया ऐसा?

बताया जा रहा है कि बड़ी बहन एक युवक के साथ रिलेशनशिप में थी और उसकी छोटी बहन को इस अफेयर के बारे में पता था. युवती को डर था कि वह किसी को बता न दे, जिससे उसने अपने प्रेमी और अपने पांच दोस्तों को छोटी बहन को रास्ते से हटाने के लिए कहा. दुपट्टे से गला घोंटने से पहले 12 साल की बच्ची के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया और उसकी आंखें निकालकर बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस को बच्ची का क्षत-विक्षत शव गन्ने के खेत में मिला.

प्रेमी और 5 दोस्तों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने कहा कि बड़ी बहन अपनी छोटी बहन को खुद उस जगह ले गई, जहां उसके 6 दोस्त अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. उनमें से चार ने छोटी बहन का गैंगरेप किया, जबकि दो निगरानी कर रहे थे कि कोई भी वहां प्रवेश न कर पाए. युवती ने कथित तौर पर घटना के समय छोटी बहन का हाथ पकड़ रखा था.

युवती के मन में छोटी बहन के लिए थी नफरत

एसपी संजीव सुमन ने कहा, 'घटना से पता चलता है कि आरोपी के मन में उसकी छोटी बहन के लिए कितनी नफरत थी. छोटी बहन की हत्या के बाद युवती घर लौट आई और ऐसा बर्ताव किया, जैसे सब कुछ सामान्य हो. जब उसके माता-पिता ने लापता बेटी की तलाश शुरू की तो उसने अपनी मां से कहा कि वह गन्ने के खेत में गई थी.' उन्होंने आगे कहा कि सभी आरोपी बालिग हैं और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

(इनपुट- आईएएनएस)

ये भी पढ़ें- एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए CM, आज शाम 7:30 बजे होगा शपथग्रहण

LIVE TV

Trending news