Video: Lucknow में महिला ने Cab Driver की बीच सड़क पर की पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला

Girl Hitting and Slapping Cab Driver: सोशल मीडिया पर एक कैब ड्राइवर की पिटाई करती महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) का बताया जा रहा है.

Video: Lucknow में महिला ने Cab Driver की बीच सड़क पर की पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला
मामला लखनऊ का बताया जा रहा है.

लखनऊ: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर थप्पड़ मारते (Girl Hitting and Slapping Cab Driver) दिख रही है. वीडियो लखनऊ (Lucknow) का बताया जा रहा है, हालांकि यह साफ नहीं है कि मामला कब का है.

पुलिस के सामने महिला ने की पिटाई

वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी के सामने महिला कैब ड्राइवर पर लगातार चांटे बरसाती नजर आ रही है. इस बीच एक पुलिसकर्मी बीचबचाव की कोशिश करता है, लेकिन महिला एक के बाद एक चांटे मार रही है. वीडियो में दिख रहा है कि कैब का साइड मिरर भी टूट चुका है. महिला, कैब ड्राइवर को बचाने की कोशिश कर रहे एक युवक का भी गिरेबान पकड़ लेती है.

VIDEO

क्या है पूरा मामला?

वीडियो को सबसे पहले ट्विटर पर मेघ अपडेट्स नाम के एक हैंडल ने शेयर किया था. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 'वायरल वीडियो: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अवध क्रॉसिंग पर एक लड़की लगातार कैब ड्राइवर को पीट रही है और कथित तौर पर उसके फोन को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगा रही है.' दूसरे ट्वीट में मेघ अपडेट्स ने लिखा, 'यहां तक की कैब ड्राइवर को बचाने के लिए आए एक अन्य व्यक्ति के साथ भी मारपीट की गई. महिला को यह कहते सुना जा सकता है कि कार ने उसे टक्कर मार दी.'

हंगामे के बाद लगा ट्रैफिक जाम

महिला के हंगामे के बाद अन्य गाड़ियों के जाने का रास्ता ब्लॉक हो गया और चौराहे पर जाम लग जाता है. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में लोगों को कहते हुए सुना जा सकता है, 'ये लड़की बदतमीज है, इतनी देर तक कोी लड़का लड़की को मारता तो फिर लोग क्या करते?'

लाइव टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.