Crime News: लड़की शादी का जोड़ा लेकर पहुंची, तमंचे के जोर पर लड़के को किया किडनैप; फिर हुआ ये
Advertisement

Crime News: लड़की शादी का जोड़ा लेकर पहुंची, तमंचे के जोर पर लड़के को किया किडनैप; फिर हुआ ये

Boy Kidnapped By Girl For Marriage: सगाई के बाद लड़का और लड़की एक-दूसरे से बात करते थे. इस बीच कुछ बातें लड़के को बुरी लगीं और उसने शादी से इनकार कर दिया. फिर लड़की ने शादी के लिए लड़के को किडनैप करने की योजना बनाई.

Crime News: लड़की शादी का जोड़ा लेकर पहुंची, तमंचे के जोर पर लड़के को किया किडनैप; फिर हुआ ये

Girl Kidnap Boy For Wedding: शादी (Wedding) की जिद पर अड़ी मंगेतर ने अपने प्यार को आखिरी मुकाम तक पहुंचाने के लिए भाई के साथ मिलकर किडनैपिंग (Kidnapping) की खौफनाक साजिश रच डाली. गनीमत ये रही कि पुलिस ने महज 4 घंटे में मामले को सुलझा लिया और युवती व दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पर्दाफाश कर दिया. गौरतलब है कि 14 मई, 2021 को स्टेनो अंकुर कुमार की मंगनी परिजनों की रजामंदी से प्रियंका से हुई थी. अंकुर और प्रियंका दोनों फोन पर बातें करते थे, लेकिन इसी बीच किसी बात को लेकर अंकुर को प्रियंका की कुछ बातें नागवार गुजरीं जिसकी वजह से अंकुर ने रिश्ता ठुकरा दिया. लेकिन प्रियंका किसी भी कीमत पर अपने प्यार अंकुर को खोना नहीं चाहती थी. फिर प्रियंका ने अपने भाई के साथ मिलकर अंकुर की किडनैपिंग की साजिश रच डाली.

गन पॉइंट पर लड़के को किया किडनैप

बता दें कि यूपी (UP) बिजनौर के स्याऊ इलाके में गुरुवार की सुबह 10 बजे के आसपास कोर्ट सिविल जज जुडिशियल, चांदपुर में तैनात स्टेनो अपने घर से बाइक से ड्यूटी करने जा रहे थे. इसी दौरान बीच में ही मंगेतर प्रियंका ने अपने भाई के साथ मिलकर किडनैपिंग की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने अंकुर को गन पॉइंट पर लेकर किडनैप तो कर लिया लेकिन पुलिस अफसरों की सूझबूझ के चलते महज चार घंटे में ही किडनैपिंग के केस का पर्दाफाश हो गया.

शादी से इनकार करने पर उठाया खौफनाक कदम

दरअसल प्रियंका अपने प्यार को शादी के बंधन में बांधने के लिए बेचैन थी. अंकुर ने जब प्रियंका से शादी से इनकार किया तो उसने किडनैपिंग की साजिश रची. किडनैपिंग की साजिश रचने की मुख्य वजह थी कि वो अंकुर को मंदिर में ले जाकर उससे जबरन शादी करना चाहती थी. लेकिन पुलिस के एक्शन के सामने जबरन शादी करने की कोशिश पर पानी फिर गया.

जबरन शादी की फिराक में थी लड़की

गौरतलब है कि बिजनौर पुलिस ने प्रियंका, उसके भाई और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. अंकुर को किडनैप करने का इन तीनों पर आरोप है. किडनैपर्स के चंगुल से छूटने के बाद अंकुर ने बताया कि ये मंदिर में जबरन शादी कराने की फिराक में थे. शादी न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. प्रियंका हर कीमत पर शादी करना चाहती थी. प्रियंका शादी का सुर्ख जोड़ा लेकर भी साथ लाई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news