BREAKING NEWS

गोएयर का विमान एयरपोर्ट पर एयरोब्रिज से टकराया, कोई हताहत नहीं

मुंबई से आया गोएयर का एक विमान शुक्रवार को चेन्नई हवाईअड्डे पर उतरने के बाद एक एयरोब्रिज से टकरा गया जिससे इसके अगले दरवाजे के पास का एक हिस्सा नष्ट हो गया, लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। इसमें 168 यात्री सवार थे।

चेन्नई : मुंबई से आया गोएयर का एक विमान शुक्रवार को चेन्नई हवाईअड्डे पर उतरने के बाद एक एयरोब्रिज से टकरा गया जिससे इसके अगले दरवाजे के पास का एक हिस्सा नष्ट हो गया, लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। इसमें 168 यात्री सवार थे।

नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के सूत्रों ने बताया कि घटना सुबह करीब छह बजकर 35 मिनट पर हुई। उन्होंने कहा कि ए-320 विमान को परिचालन से हटा लिया गया है। उन्होंने बताया कि विमान में सवार एक बच्चे सहित 168 यात्रियों में से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। डीजीसीए सूत्रों ने कहा कि एयरोब्रिज की सीध में आ जाने से विमान टकरा गया जिससे इसका अगले दरवाजे के पास का हिस्सा नष्ट हो गया। गोएयर 8-305 उड़ान चेन्नई में पड़ाव के बाद पोर्ट ब्लेयर के लिए रवाना होने वाली थी। डीजीसीए ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.