मंत्री की गाड़ी के काफिले से टकराकर बच्चे की मौत, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान
Advertisement

मंत्री की गाड़ी के काफिले से टकराकर बच्चे की मौत, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

यूपी के गोंडा में मंत्री के काफिले की गाड़ी से बच्चे की मौत (फोटोः एएनआई)

नई दिल्लीः यूपी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ी से एक बच्चे की मौत हो गई. शनिवार देर शाम ये हादसा गोंडा जिले में करनैलगंज-परसपुर मार्ग पर बाबागंज गोंनई गोसाई पुरवा के निकट हुआ. नाराज ग्रामीणों ने बच्चे का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों का आरोप है कि मंत्री का काफिला बच्चे को टक्कर मारने के बाद सीधा निकल गया. दरअसल गोसाईं पुरवा निवासी विश्वनाथ का 8 साल का बेटा शिवा सड़क के किनारे खेल रहा था. तभी वहां से मंत्री जी का काफिला गुजरा और बच्चा हूटर की आवाज सुनकर भागने लगा इसके बाद काफिले के वाहन से कुचलकर उसकी मौत हो गई.

  1. यूपी सरकार के मंत्री के काफिले की गाड़ी से बच्चे की मौत
  2. ओम प्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ी की चपेट में आया बच्चा
  3. ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

यह भी पढ़ेंः PM मोदी का VVIP कल्चर को तमाचा, ट्रैफिक के बीच सफर कर पहुंचे एयरपोर्ट

ग्रामीणों का आरोप है दुर्घटना के बाद मंत्री का काफिला भाग निकला. हादसे के बाद सड़क पर कई जगह ग्रामीणों ने आगजनी भी की. लोगों का कहना है कि पुलिस जबरदस्ती लाश हटवाने की कोशिश करती रही, जबकि लोग किसी जिम्मेदार अधिकारी को मौके पर बुलाने की बात कह रहे थे. करीब एक घंटे जाम के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई. करनैलगंज कोतवाल सदानन्द सिंह ने बताया कि कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. 

 

 

सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान 
सीएम योगी ने इस मामले में दुख जताते हुए परिजन को 5 लाख रुपए की मदद देने का एलान किया है. साथ ही डीजीपी से इस पूरे मामले में दोषि‍यों के खि‍लाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करने के निर्देश देते हुए रिपोर्ट तलब की है.

 

 

इस मामले पर करनैलगंज के इंस्पेक्टर सदानंद सिंह ने कहा कि बच्चे की मौत के बाद मंत्री के खि‍लाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

Trending news