Zee Rozgar Samachar

एक्टर अरबाज खान, सोहैल खान पर दर्ज मुकदमे होंगे वापस, Maharashtra सरकार का फैसला

महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में धारा-188 के तहत दर्ज सभी मुकदमों को वापस लेने की घोषणा की है. सरकार की इस घोषणा का फायदा अरबाज खान, सोहैल खान, सुरेश रैना समेत कई जानी मानी हस्तियों को भी मिलेगी. इससे उन पर दर्ज सभी मुकदमे खत्म हो जाेंगे.

एक्टर अरबाज खान, सोहैल खान पर दर्ज मुकदमे होंगे वापस, Maharashtra सरकार का फैसला
अनिल देशमुख (फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार सलमान खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहैल खान (Sohail Khan) समेत कई हस्तियों से धारा-188 (Section-188) के तहत दर्ज मुकदमे वापस लेगी. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ( Anil Deshmukh) ने बुधवार को यह घोषणा की. 

 

सुरेश रैना, गुरु रंधावा पर दर्ज था केस

बता दें कि अरबाज खान और सोहैल खान के खिलाफ सरकारी आदेश के उल्लंघन के आरोप में धारा-188 (Section-188) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके अलावा अंधेरी के एक पब में रात करीब 2.30 बजे पार्टी करने के चलते क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा और ह्रितिक रोशन की पत्नी सुज़ैन खान के खिलाफ़ भी इसी सेक्शन 188 के तहत FIR दर्ज की गई थी. 

ये भी पढ़ें- Anil Deshmukh ने की CBI से अपील, Sushant Singh Rajput की हत्या या आत्महत्या का करें जल्द खुलासा

नियमों के तहत वापस होंगे केस- महाराष्ट्र सरकार

अब महाराष्ट्र सरकार की घोषणा के बाद इन सब नामी हस्तियों से सरकारी मुकदमे वापस हो जाएंगे. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा कि COVID-19 नियमों का उल्लंघन करने के लिए IPC - 188 के अंतर्गत दाखिल किए गए मुकदमों को राज्य सरकार न्यायिक प्रक्रिया का पालन करते हुए वापस लेगी. सरकार के इस फैसले से ये हस्ती फिलहाल कानून के चक्कर काटने से बच जाएंगे. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.