कतर में भारतीयों की सुरक्षा के लिये हरसंभव प्रयास करेगी सरकार : सुषमा
Advertisement

कतर में भारतीयों की सुरक्षा के लिये हरसंभव प्रयास करेगी सरकार : सुषमा

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शनिवार को कहा कि सरकार कतर में रह रहे भारतीयों की सुरक्षा और खैरियत के लिये हरसंभव प्रयास करेगी. कतर कई अरब देशों से आर्थिक प्रतिबंध का सामना कर रहा है.

सुषमा ने कहा-देशवासियों की सुरक्षा और खैरियत के लिये जरूरी सभी कदम उठाएंगे. फाइल फोटो

नई दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शनिवार को कहा कि सरकार कतर में रह रहे भारतीयों की सुरक्षा और खैरियत के लिये हरसंभव प्रयास करेगी. कतर कई अरब देशों से आर्थिक प्रतिबंध का सामना कर रहा है.

स्वराज ने अपने ट्वीट में कहा, 'कृपया चिंतित नहीं हों. हम अपने देशवासियों की सुरक्षा और खैरियत के लिये जरूरी सभी कदम उठाएंगे.' उनका जवाब तब आया जब रमण कुमार नाम के एक व्यक्ति ने उनसे कतर में भारतीयों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये सरकार की योजना के बारे में उनसे पूछा.

सऊदी अरब, बहरीन, संयुक्त अरब अमीरात ने कतर पर आतंकवाद का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए उसका बहिष्कार किया था. सरकार ने गुरुवार को कहा था कि कतर में सभी भारतीय सुरक्षित हैं और उस देश से जो भी स्वदेश लौटना चाहते हैं उनके लिये यात्रा की सुविधा मुहैया कराने के लिये विशेष उड़ान संचालित किये जा रहे हैं. कतर अरब देशों के आर्थिक प्रतिबंध की वजह से प्रभावित हुआ है.

Trending news