अयोध्या में बनेगा भव्य मंदिर लेकिन 70 साल श्रीराम के 'टेंट वास' के गुनहगारों को सजा कब?

क्या राम मंदिर के केस को लटकाने, अटकाने और भटकाने का खेल खेलने के लिए कांग्रेस देश से माफी मांगेगी. 

अयोध्या में बनेगा भव्य मंदिर लेकिन 70 साल श्रीराम के 'टेंट वास' के गुनहगारों को सजा कब?
शाह ने कहा कि अयोध्या में आसमान छूनेवाले राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा.

नई दिल्ली: दुविधा में दोनों गए कांग्रेस (Congress) को ना रहीम मिले ना राम. जी हां! बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने झारखंड की पहली चुनावी रैली में राम मंदिर (Ram Temple) का मुद्दा उठाया. उन्होंने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए. शाह ने कहा कि हर कोई चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए, लेकिन कांग्रेस पार्टी केस ही नहीं चलने देती थी. शाह ने कहा कि अयोध्या में आसमान छूने वाले राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा. तो क्या राम मंदिर के केस को लटकाने, अटकाने और भटकाने का खेल खेलने के लिए कांग्रेस देश से माफी मांगेगी. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी कहा है कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने 500 वर्षों के विवाद का 45 मिनट में पटाक्षेप कर दिया. जो लोग बोलते थे कि ये हो जाएगा, वो हो जाएगा कुछ नहीं हुआ? तिनका भी नहीं हिला. यानी आस्था से नाम बंटवारे की दुकान चलाने वालों की दुकान बंद हो गई. 

ऐसे में ये सवाल उठते हैं: 
1. राम मंदिर पर देर के लिए कांग्रेस की माफी कब ? 
2. साजिशों को मिटाएंगे, आसमान से ऊंचा मंदिर बनाएंगे?
3. रामलला के साथ 70 साल तक कांग्रेस का 'छल' ?
4. 'लटकाना, अटकाना, भटकाना' कांग्रेस का खेल पुराना ?
5. लटकाने, अटकाने के खेल की खिलाड़ी कांग्रेस?

पूरी अयोध्या के कायाकल्प की तैयारी
सिर्फ राम मंदिर ही भव्य नहीं बनेगा, पूरी अयोध्या के कायाकल्प की तैयारी हो रही है. अद्भुत और आधुनिक अयोध्या बनाने की तैयारी प्रशासन और सरकार की ओर से शुरू हो चुकी है. वर्ल्ड क्लास अयोध्या के लिए ब्लूप्रिंट कैसा होगा हम आपको एनिमेशन के जरिए दिखाते है. अयोध्या में भव्य मंदिर के साथ-साथ सरयू में क्रूज चलाने की तैयारी है. इंटरनेशनल एयरपोर्ट, वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड, पांच प्रमुख शहरों का धार्मिक सर्किट और देश का सबसे बड़ा धार्मिक स्थल अयोध्या होगा. राम मंदिर के निर्माण से अयोध्या की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से बदल जाएगी बदल जाएगी. 

देखें वीडियो:

भगवान श्रीराम की अतिविशाल मूर्ति लगेगी
जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार होगा तो उसी राम मंदिर के पीछे भगवान श्रीराम की एक अतिविशाल मूर्ति दिखाई देगी. यूपी सरकार सरयू नदी के किनारे 251 मीटर ऊंची राम मूर्ति लगाने जा रही है, जो दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति होगी.