रेलवे स्टेशन पर कॉन्स्टेबल का सिर चकराया, अचानक आ गया ट्रेन के नीचे
Advertisement

रेलवे स्टेशन पर कॉन्स्टेबल का सिर चकराया, अचानक आ गया ट्रेन के नीचे

आगरा (Agra) में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी कर रहा कॉन्स्टेबल को अचानक चक्कर आया और वह पटरी पर जा गिरा. 

रेलवे स्टेशन पर कॉन्स्टेबल का सिर चकराया, अचानक आ गया ट्रेन के नीचे

Indian Railways: आगरा (Agra) में राजा की मंडी रेलवे स्टेशन पर रविवार को बड़ा हादसा हो गया. स्टेशन पर तैनात एक कॉन्स्टेबल की हैरतअंगेज तरीके से मौत हो गई. 

  1. कॉन्स्टेबल की तबियत हुई खराब 
  2. पटरी पर गिरने से हो गई मौत
  3. 2021 में हुई थी जीआरपी में पोस्टिंग

राजा की मंडी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी चौकी पर कांस्टेबल रिंगल कुमार सिंह तैनात थे. मूल रूप से बिजनौर के रहने वाले रिंगल कुमार की यहां 8 महीने पहले ही पोस्टिंग हुई थी.

कॉन्स्टेबल की तबियत हुई खराब 

बताया जाता है कि शनिवार रात को करीब साढ़े नौ बजे राजा की मंडी स्टेशन से दिल्ली-आगरा इंटरसिटी ट्रेन (Train) आई. उस समय रिंगल कुमार प्लेटफॉर्म नंबर दो पर तैनात थे. इंटरसिटी के पीछे-पीछे एक मालगाड़ी भी आई. जिस समय मालगाड़ी स्टेशन से गुजर रही थी, तभी प्लेटाफॉर्म पर खड़े रिंगल कुमार की अचानक तबियत खराब हो गई.

पटरी पर गिरने से हो गई मौत

उन्हें चक्कर आ गया और वह प्लेटफॉर्म के साथ सटी रेल की पटरी पर गिर पड़े. गेट पर खड़े टीटीई ने यह घटना देखी तो वे तुरंत भाग कर वहां पहुंचे, लेकिन तब तक मालगाड़ी के 11 डिब्बे रिंगल कुमार के ऊपर से गुजर चुके थे. 

2021 में हुई थी जीआरपी में पोस्टिंग

टीटीआई ने शोर मचाया तो आसपास लोग जुट गए. ट्रेन (Train) गुजरने के बाद रिंगल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. रिंगल कुमार की अगस्त 2021 में जीआरपी में पोस्टिंग हुई थी. हादसे की जानकारी परिवार को दे दी गई है.

ये भी पढ़ें- महिला के मर्डर के बाद बदमाशों ने कर दी छोटी सी गलती, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

राजकीय सम्मान के साथ अंतिम सलामी

रविवार को जीआरपी (GRP) लाइन में उनको राजकीय सम्मान के साथ अंतिम सलामी दी गई. परिवार के लोग उनके शव को बिजनौर ले गए. इस संबंध में राजा की मंडी जीआरपी इंस्पेक्टर दिलीप कुमार ने बताया कि परिजन रविवार को मृतक सिपाही का शव लेकर बिजनौर चले गए. यह मार्मिक घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. 

LIVE TV

Trending news