VIDEO: दिल्ली में गार्ड ने जान दांव पर लगाकर लुटने से बचाया ATM, बदमाशों ने मारी गोली
Advertisement

VIDEO: दिल्ली में गार्ड ने जान दांव पर लगाकर लुटने से बचाया ATM, बदमाशों ने मारी गोली

दिल्ली के माजरा डबास में एक गार्ड ने बदमाशों से लोहा लेकर एटीएम लूटने से बचा लिया. गुस्साए बदमाशों ने गार्ड को गोली मार दी और उसकी रायफल लूटकर फरार हो गए.

एटीएम लूट की पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई

नई दिल्ली: उत्तर-पश्चिम के माजरा डबास इलाके में एटीएम लूट को एक गार्ड ने बहादुरी दिखाते हुए नाकाम कर दिया, हालांकि अपने मकसद में कामयाब होते ना देख बदमाशों ने गार्ड को गोली मार दी. यह सारी घटना वहां पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बहार बताई है. लूट की कोशिश की यह घटना दोपहर दो बजे की है. 

  1. दिल्ली के माजरा डबास में दिनदहाड़े ATM लूट की कोशिश
  2. मोटरसाइकिल पर आए बदमाश, हवा में किए कई फायर
  3. गुस्साए बदमाशों ने गार्ड को गोली मारी, रायफल लूट ले गए
  4.  

जानकारी के मुताबिक माजरा डबास में भारतीय स्टेट बैंक के एक एटीएम में कैश डाला जा रहा था. एटीएम का आधा शटर बंद करके यह काम किया जा रहा था. इस दौरान एक गार्ड बाहर निगरानी के लिए बाहर खड़ा था. तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग वहां आए और हवा में हथियार लहराते हुए गार्ड को दबाचे लिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बदमाश ने गार्ड को गोरी मार दी. घायल गार्ड ने बदमाश का हाथ पकड़ लिया. इतने में दूसरा बदमाश एटीएम के पास जाता है और अंदर खड़े आदमी को बाहर निकालता है. इस दौरान घायल गार्ड एक बदमाश से जूझता रहता है. बदमाश गार्ड के हाथ से राइफल भी छीन लेता है.

बदमाशों ने 3 लोगों की हत्या कर कैश वैन से 55 लाख रुपए लूटे

घायल गार्ड फिर भी हिम्मत नहीं हारता और एटीएम लूट को बचाने के लिए हर हथकंडे अपनाता है. इस दौरान वह बदमाशों के हाथ-पैर भी जोड़ता है. इस दौरान एक अन्य बदमाश हवाई फायर करके आसपास के लोगों के दूर रहने की चेतावनी देता है. आखिर में बदमाश गार्ड की हिम्मत के आगे परास्त हो जाते हैं और बिना लूट के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग खड़े होते हैं. हालांकि बदमाश गार्ड की रायफल लूटकर फरार हो जाते हैं. 

यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने किसी भी खतरे से बाहर होने की बात कही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि घायल गार्ड का नाम दिलीप है और वह एटीएम में कैश डालने वाली वैन के साथ चलता है. यह घटना दोपहर दो बजे की है.

Trending news