close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: कांग्रेस विधायक ने गायक पर की नोटों की बरसात, विवादों से रहा है इनका पुराना नाता

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विधायक अमरीश डेर स्टेज पर मशहूर गुजराती गायक कीर्तिदन गड़वी और मायाभाई आहिर के पीछे खड़े हैं और गड्डी के गड्डी नोट उड़ा रहे हैं. 

Video: कांग्रेस विधायक ने गायक पर की नोटों की बरसात, विवादों से रहा है इनका पुराना नाता

जामनगर: कार्यक्रमों में कलाकार पर नोटों की बौछार करने के मामले आते रहते हैं. ताजा मामला गुजरात के सोमनाथ जिले का है. यहां एक संगीत कार्यक्रम के दौरान राजुला के विधायक अमरीश डेर गायकों पर नोटों की बरसात करते कैमरे में कैद हो गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, सोमनाथ जिले के बोडीदर गांव में आहिर समाज के 'एकता महोत्सव' के दौरान लोक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में कांग्रेस नेता और राजुला के विधायक अमरीश डेर, बीजेपी नेता और जामनगर से सांसद पूनमबेन मादम मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई थीं.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से सोने के गहनों से लदे लोग कीर्तिदन गड़वी और मायाभाई आहिर के पीछे खड़े हैं और गड्डी के गड्डी नोट उड़ा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक कीर्तिदान गढ़वी के ने जैसे ही गीत गाना शुरू किया आहिर समाज के युवाओं ने उन पर नोटों की बौछार कर दी. फिर क्या था कार्यक्रम में उपस्थित विधायक अमरीश डेर भी अपने आप को रोक न सके और लाखों रुपए लुटा दिए. सांसद पूनमबेन मादम भी पीछे नहीं रहीं, उन्होंने भी जी खोलकर रुपए लुटाए. 

यह भी पढ़ें: गुजरात : वन अधिकारियों पर हमला, पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

कृष्ण के गीत पर बरसे नोट
बताया जा रहा है कि लोक गीत कार्यक्रम संगीत में किर्तिदान गढ़वी ने कृष्ण के गीत गाए. मंत्रियों और वहां उपस्थित लोगों को गीत इतना पसंद आया कि उनपर पच्चीस से तीस लाख रुपए की बारिश कर दी गई. 
यह भी पढ़ें: गुजरात: घर में मिला लापता बच्चे का कंकाल, मां-बेटी गिरफ्तार

अमरीश डेर का विवादों से है पुराना नाता
आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस विधायक डेर पर विवाद छिड़ा हो. बीते 14 मार्च को गुजरात विधानसभा में विधायकों द्वारा एक दूसरे पर जूते चप्पल फेंकने का मामला सामने आया था. इसमें अमरीश डेर भी शामिल थे. उन्होंने बीजेपी विधायक हमरा किया था जिसके बाद पूरे सेशन के लिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया. यहां पढ़ें पूरी खबर...