मंच पर अचानक चक्कर खाकर गिर पड़े गुजरात सीएम Vijay Rupani, सुरक्षा गार्ड ने संभाला

वड़ोदरा की एक रैली में सभा को संबोधित करते हुए गुजरात सीएम विजय रूपाणी अचानक चक्कर आने के बाद मंच पर ही गिर पड़े. रूपाणी के सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें संभाला. हालांकि कुछ देर बाद वो ठीक हो गए.

मंच पर अचानक चक्कर खाकर गिर पड़े गुजरात सीएम Vijay Rupani, सुरक्षा गार्ड ने संभाला
गुजरात सीएम विजय रूपाणी (फाइल फोटो).

वड़ोदरा: गुजरात (Gujarat) के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) रविवार को वड़ोदरा के निजामपुरा इलाके में आगामी निकाय चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करते समय अचानक गिर पड़े. बताया जा रहा है कि मंच में उन्हें अचानक चक्कर आ गया था. इसके बाद भाजपा नेताओं ने तुरंत रूपाणी को फर्स्ट ऐड दिया. हालांकि कुछ समय बाद वे ठीक हो गए. 

गिरते वक्त सुरक्षा गार्डों ने संभाला

रूपाणी की वड़ोदरा में दिन के दौरान तीसरी राजनीतिक रैली थी. भाजपा (BJP) नेता भरत डांगर ने कहा, मुख्यमंत्री जब गिर रहे थे तब उनके सुरक्षा गार्डों ने उन्हें पकड़ लिया. इसलिए उन्हें कोई चोट नहीं आई. प्राथमिक उपचार के बाद अब वे बिलकुल ठीक हैं. हालांकि सभा के बाद रूपाणी को किसी भी खतरे की आशंका को विराम देने के लिए अहमदाबाद के एक अस्पताल भी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की.

ये भी पढ़ें:- कब्रिस्‍तान में मिली बीयर फैक्‍टरी, शाही रस्‍मों को पूरा करने के लिए होता था इस्‍तेमाल

खराब स्वास्थ्य में भी कर रहे थे रैली 

डांगर ने कहा, 'रूपाणी का स्वास्थ्य पिछले दो दिन से ठीक नहीं था, लेकिन शनिवार को जामनगर में और रविवार को वड़ोदरा में आयोजित अपनी जनसभाओं को रद्द करने की बजाय उन्होंने जनसभाएं करने का निर्णय किया. वड़ोदरा सहित छह नगर निगमों के चुनाव 21 फरवरी को होंगे जबकि नगर पालिकाओं, जिला और तालुका पंचायतों के चुनाव 28 फरवरी को होंगे.'

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.