गुजरात चुनावः बीजेपी 14 नवंबर को जारी करेगी प्रत्याशियों की लिस्ट-सूत्र
Advertisement

गुजरात चुनावः बीजेपी 14 नवंबर को जारी करेगी प्रत्याशियों की लिस्ट-सूत्र

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः गुजरात के चुनावी महासमर में मंगलवार को बीजेपी ने अपने 'गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान' की शुरुआत की. इस अभियान के जरिए पार्टी अपने 22 साल के शासन के दौरान किए गए विकास कार्यों को जनता से सीधे संपर्क कर बताएगी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को अहमदाबाद के नारनपुरा विधानसभा क्षेत्र से इस अभियान की शुरुआत की. आपको बता दें कि नारनपुर विधानसभा क्षेत्र से ही अमित शाह विधायक रहे हैं. इसके अलावा सूत्रों के हवाले से यह भी खबर है कि पार्टी 14 नवंबर को गुजरात विधानसभा की सभी 182 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है. 

  1. गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी 14 नवंबर को जारी करेगी लिस्ट
  2. अमित शाह 'गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान' की करेंगे शुरुआत
  3. 7 नंवबर से शुरु होने वाला यह अभियान 12 नवम्बर तक जारी रहेगा

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव 2017: न वादा न झांसा, इन 5 मुद्दों पर बरसेंगे जनता के वोट

गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता आईके जडेजा ने बताया कि  7 नंवबर से 12 नवम्बर तक चलने वाले इस अभियान में मुख्यमंत्री विजय रूपानी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य बीजेपी के प्रमुख जीतू वाघानी सहित राज्य के कई नेता हिस्सा लेंगे तथा अपने विधानसभा क्षेत्रों में मतदाताओं के साथ ही विभिन्न समुदाय के नेताओं से संपर्क करेंगे. जडेजा के मुताबिक कई केंद्रीय मंत्री भी इस अभियान में पार्टी की तरफ से हिस्सा लेंगे. जिनमें स्मृति ईरानी, जे पी नड्डा, निर्मला सीतारमण, वी के सिंह, मनसुख मंडाविया और प्रकाश जावडेकर प्रमुख है.

उन्होंने बताया कि, इस अभियान के तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता मतदान केंद्र (बूथ) स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ राज्यभर के 50 हजार मतदान केंद्रों के तहत आने वाले घरों में जाएंगे और पार्टी का प्रचार करेंगे. जडेजा ने कहा कि अभियान के तहत पार्टी प्रचार सामग्री और मतदाताओं के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश वाले परचे वितरित करेगी.

यह भी पढ़ेंः गुजरात चुनाव 2017: 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में होगी वोटिंग, 18 दिसंबर को आएंगे नतीजे

जडेजा ने कहा, ‘‘अभियान के तहत वरिष्ठ नेताओं के साथ ही बूथ स्तर के कार्यकर्ता सात नवम्बर से 12 नवम्बर के बीच राज्य भर के करीब 50 हजार बूथों के मतदाताओं से मुलाकात करेंगे. इस पहल का उद्देश्य लोगों को बताना है कि बीजेपी ने राज्य के विकास के लिए क्या किया है.’’ आपको बता दें कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव विधानसभा की 182 सीटों पर चुनाव होने है. 9 दिसम्बर और 14 दिसम्बर को होंगे और मतों की गिनती 18 दिसम्बर को होगी.

Trending news