VIDEO: रोड शो में लड़की झट से गाड़ी पर चढ़ी, राहुल गांधी को बुके दिया और सेल्फी लेकर चली गई...
Advertisement

VIDEO: रोड शो में लड़की झट से गाड़ी पर चढ़ी, राहुल गांधी को बुके दिया और सेल्फी लेकर चली गई...

भरूच में रोड शो के दौरान अचानक एक लड़की सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए राहुल गांधी के करीब पहुंच गई. वह हाथों में गुलदस्ता लिए हुई थी.

गुजरात के भरूच में रोड शो के दौरान एक लड़की राहुल गांधी के करीब पहुंच गई. तस्वीर साभार : ANI

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बुधवार गुजरात के भरूच में एक बेहद अजीबो-गरीब स्थिति का सामना करना पड़ा. भरूच में रोड शो के दौरान अचानक एक लड़की सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए राहुल गांधी के करीब पहुंच गई. वह हाथों में गुलदस्ता लिए हुई थी. वह बार-बार राहुल गांधी के करीब आने की कोशिश कर रही थी तो सुरक्षाकर्मी उसे दूर हटा रहे थे. तभी राहुल गांधी की उसपर नजर पड़ी तो उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को इशारा किया कि वे से आने दें. मौका मिलते ही लड़की झट से गाड़ी के ऊपर चढ़ गई. उसने तुरंत राहुल गांधी को गुलदस्ता दिया. नीचे अपने किसी साथी से मोबाइल फोन मांगा और राहुल के साथ सेल्फी ली. राहुल गांधी और उस लड़की के बीच कुछ बातें भी हुईं. इसके बाद वह लड़की नीचे उतर कर चली गई.

  1. राहुल गांधी ने गुजरात के भरूच में किया रोड शो
  2. रोड शो के दौरान एक लड़की गुलदस्ता लेकर उनके पास पहुंची
  3. सुरक्षा घेरा तोड़कर राहुल गांधी के करीब पहुंची लड़की

मालूम हो कि गुजरात में विधानसभा चुनाव को देखते हुए राहुल गांधी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. बुधवार को ही जम्बुसर की जनसभा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने विश्व बैंक की उस रिपोर्ट को खारिज कर दिया जिसमें बताया गया था कि भारत में ‘कारोबार में आसानी’ का स्तर सुधरा है. उन्होंने वित्त मंत्री अरूण जेटली से कहा कि वास्तविकता को समझने के लिए वह छोटे कारेाबारियों के साथ मुलाकात करें.

दक्षिण गुजरात के तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन राहुल ने काले धन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी ने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करके रख दिया.

केंद्र और भाजपा नीत राज्य सरकार पर हमला करते हुए राहुल ने अपनी जनसभा में जीएसटी, जातिगत राजनीति और कॉर्पोरेट का पक्ष लेने जैसे विस्तृत मुद्दों पर अपनी बात रखी. विश्व बैंक की रिपोर्ट को जारी किए जाने के एक दिन बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'मंगलवार को जेटलीजी ने कहा था कि कुछ विदेशी संगठनों ने यह प्रमाणित किया है कि भारत कारोबार सुगमता में काफी सुधार कर रहा है.' राहुल ने कहा कि वित्त मंत्री को छोटे एवं मझोले कारोबारियों से पांच से 10 मिनट के लिये मुलाकात करना चाहिए और यह पूछना चाहिए क्या हकीकत में कारोबार सुगमता में सुधार हुआ है.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के कुत्ते का नाम लेकर बीजेपी ने कसा तंज, कहा- उसे भी हक है

राहुल ने कहा, 'समूचा देश चीख चीखकर यही कहेगा कि कारोबार सुगमता नदारद है. आपने इसे बर्बाद किया है, आपकी नोटबंदी और जीएसटी ने इसे बर्बाद कर दिया है.' इससे पहले दिन में राहुल ने गालिब की शायरी का सहारा लेते हुए ट्वीट कर कहा था कि जेटली खुशफहमी में खुद को बहला रहे हैं.

ये भी पढ़ें: झोला उठाकर गुजरात पहुंचे राहुल गांधी, ट्विटर पर लोगों ने लिए मजे

उन्होंने ट्वीट किया, 'सबको मालूम है ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ की हकीकत, लेकिन खुद को खुश रखने के लिए ‘डॉ. जेटली’ ये ख्याल अच्छा है.' विश्व बैंक की एक रिपोर्ट के अनुसार ‘कारोबार सुगमता’ की इस साल की रैंकिंग में भारत का स्थान 130 से 100 पर पहुंच गया है और ऐसा कर में सुधार, लाइसेंसीकरण, निवेशकों का संरक्षण और दिवाला मामलों के समाधान जैसे कुछ सुधारों की मदद से हो पाया.

Trending news