close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर का पीएम मोदी पर पर्सनल अटैक, कहा- रोज 4 लाख रुपए का मशरूम खाते हैं

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला किया है.

कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर का पीएम मोदी पर पर्सनल अटैक, कहा- रोज 4 लाख रुपए का मशरूम खाते हैं
कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने गुजरात की रैली में पीएम मोदी के रंग पर किया हमला. तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला किया है. अल्पेश ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेशों से मंगाकर मशरूम खाते हैं. मशरूम खाने के शौक को पूरा करने के लिए पीएम मोदी हर रोज देश का 4 लाख रुपए खर्च करते हैं. अल्पेश ने आरोप लगाया कि मशरूम खाने से ही पीएम मोदी के गाल लाल हो रहे हैं. गुजरात चुनाव का ऐलान होने के बाद कांग्रेस में शामिल हुए ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने कहा कि पीएम मोदी की 35 साल पुरानी तस्वीर देखेंगे तो वे उनकी तरह ही दिखते थे, लेकिन महंगे मशरूम खाने के चलते उनका गाल लाल हो रहा है.

ताइवान से आता है पीएम मोदी का मशरूम
जनसभा में अल्पेश ठाकोर ने कहा, 'पिछले दिनों मुझसे पीएम मोदी की अच्छी सेहत का राज पूछा गया. मैं भी सोचने लगा कुछ तो बात है. 35 साल पुरानी तस्वीर देखेंगे तो पीएम मोदी का रंग मेरी तरह सांवला था, अब देखिए.. कैसे हो गए हैं... तो फिर ऐसा वह क्या खा रहे हैं कि वह लाल होते जा रहे हैं? फिर मुझे पता चला कि वह मशरूम खा रहे हैं.'

अल्पेश ठाकोर ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी जो मशरूम खाते हैं, वह ताइवान से मंगाया जाता है. भारत लाने में एक मशरूम का खर्च 80 हजार रूपए बैठता है. पीएम मोदी रोजाना चार लाख रुपये का मशरूम खा जाते हैं. एक महीने में तो पीएम मोदी केवल मशरूम खाने में ही एक करोड़ 20 लाख रुपये खर्च कर देते हैं.'

मालूम हो कि कांग्रेस के भावी अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के नेताओं को हिदायत दे चुके हैं कि वे पीएम मोदी पर पर्सनल अटैक करने से बचें. वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को नीच कहा था, जिसके बाद उन्हें तत्काल पार्टी से निलंबित कर दिया गया है.

बता दें कि अल्पेश के इस हमले से ठीक पहले कांग्रेस अध्यक्ष चुने गए राहुल गांधी ने अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा. मणिशंकर अय्यर की मोदी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में इस तरह के बयानों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. राहुल ने कहा कि अय्यर पर तुरंत कार्रवाई की गई थी. अब कांग्रेस के युवा नेता अल्पेश ने पीएम मोदी के खानपान पर टिप्पणी की है. हालांकि राहुल गांधी खुद लंबे समय तक पीएम मोदी के महंगे पहनावे पर सवाल उठाते रहे हैं.