गुजरात चुनाव: वडोदरा शहर सीट पर बजा मनीषा वकील का डंका, एक बार फिर 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतीं
Advertisement

गुजरात चुनाव: वडोदरा शहर सीट पर बजा मनीषा वकील का डंका, एक बार फिर 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतीं

वडोदरा सिटी सीट पर भाजपा की प्रत्याशी मनीषा वकील कांग्रेस के प्रत्याशी अनिल परमार के खिलाफ चुनाव लड़ रही थीं.

वडोदरा सिटी सीट पर भाजपा की प्रत्याशी मनीषा वकील कांग्रेस के प्रत्याशी अनिल परमार के खिलाफ चुनाव लड़ रही थीं

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने लगे हैं. राज्य की चर्चित सीटों में शुमार वडोदरा शहर सीट से बीजेपी उम्मीदवार मनीषा वकील ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेसी प्रत्याशी अनिल परमार को 52383 मतों से शिकस्त दी. वडोदरा सिटी सीट पर भाजपा की प्रत्याशी मनीषा वकील कांग्रेस के प्रत्याशी अनिल परमार के खिलाफ चुनाव लड़ रही थीं. 2012 में गुजरात में 13वां विधानसभा चुनाव था जिसमें भाजपा के मनीषा वकील वडोदरा सिटी क्षेत्र से विधायक चुनी गई थीं.

  1. वडोदरा सिटी सीट पर भाजपा की प्रत्याशी मनीषा वकील कांग्रेस के प्रत्याशी अनिल परमार के खिलाफ चुनाव लड़ रही थीं.
  2. आपको बता दें कि वर्ष 2012 में वडोदरा शहर सीट बीजेपी के खाते में गई थी. मनीषा वकील ने यहां से जीत दर्ज की थी.
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चूड़ियां फेंकने वाली चंद्रिका सोलंकी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में यहां से चुनाव लड़ रही थीं.

आपको बता दें कि वर्ष 2012 में वडोदरा शहर सीट बीजेपी के खाते में गई थी. मनीषा वकील ने 103700 वोट के साथ वडोदरा शहर सीट पर जीत दर्ज की थी. बीजेपी ने वडोदरा शहर विधानसभा क्षेत्र से मनीषा वकील को ही एक बार फिर उम्मीदवार बनाया था. वहीं, कांग्रेस की ओर से अनिल परमार चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे थे.

इस सीट की खास बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चूड़ियां फेंकने वाली चंद्रिका सोलंकी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में यहां से चुनाव लड़ रही थीं. बता दें कि पिछले चुनाव में मनीषाबेन वकील ने एक लाख से अधिक मत लेकर कांग्रेस की जयश्रीबेन सोलंकी को 50 हजार से अधिक मतों से पराजित किया था.

Trending news