गुजरात: मंदिर में अन्नकूट कार्यक्रम के दौरान भगदड़, दो की मौत
Advertisement

गुजरात: मंदिर में अन्नकूट कार्यक्रम के दौरान भगदड़, दो की मौत

भगदड़  में जान गंवाने वाले एक शख्स की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. वहीं दूसरी की मौत भगदड़ के बाद घबराहट बढ़ने से हुई.

भगदड़ के दौरान हार्ट अटैक बना मौत की वजह (फोटो-ANI)

आणंद (गुजरात): गुजरात में खेड़ा जिले के डाकोर में रणछोड़रायजी मंदिर में शुक्रवार को ‘अन्नकूट’ कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मचने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई. इस वार्षिक कार्यक्रम के दौरान लोग मंदिर के अन्दर रखे अनाजों और अन्य वस्तुओं को लूटने के लिए झपट पड़े. पुलिस ने बताया कि भगदड़ में कथित रूप से दम घुटने के कारण अक्षय परमार की मौत हो गई. मरने वालों में से एक युवक की उम्र 21 वर्ष बताई जा रही है.

  1. गुजरात में मंदिर में मची भगदड़
  2. अन्नकूट कार्यक्रम के दौरान भगदड़
  3. हादसे में हुई दो लोगों की मौत

खेड़ा के पुलिस अधीक्षक मनिन्दर पवार ने कहा,‘‘ शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही हम मौत के कारण को बता पाने में समर्थ होंगे.’’ पवार ने बताया कि इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

विपक्ष के हमलों के बीच गुजरात जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

बताया जा रहा है कि इस घटना में कुछ लोग घायल भी हुए हैं. घटना के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा किए गए इंतजामों पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

सामने आई मौत की वजह
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भगदड़  में जान गंवाने वाले एक शख्स की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. वहीं दूसरी की मौत भगदड़ के बाद घबराहट बढ़ने से हुई.

Trending news