गुजरात की सड़कों पर BRTS बस का आतंक, 48 घंटे में 5 की मौत, एक घायल

डिंडोली नवागाम ओवर ब्रिज पर BRTS की बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. हादसे में पिता, एक बेटे और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई.

गुजरात की सड़कों पर BRTS बस का आतंक, 48 घंटे में 5 की मौत, एक घायल
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) की सड़कों पर इन दिनों BRTS बसें यमराज बनकर दौड़ रही हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि पिछले 48 घंटो में इन बसों ने 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार (21 जनवरी) को सुबह अहमदाबाद के पांजरापोल इलाके में तेज रफ़्तार BRTS बस ने बाइक पर जा रहे दो सगे भाइयों को कुचल दिया. इससे पहले बुधवार को सूरत में BRTS बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी थी. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल है. 

गुरुवार को हुए हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मृतक गिर सोमनाथ के कांग्रेस पार्टी से महामंत्री हीराभाई के बेटे थे. हादसे के बाद से बस ड्राइवर फरार है. पुलिस ने मोके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इससे पहले बुधवार को सूरत में एक शख्स मोटरसाइकिल पर अपने दो बेटों और एक भतीजे को स्कूल छोड़ने जा रहा था. डिंडोली नवागाम ओवर ब्रिज पर BRTS की बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. हादसे में पिता, एक बेटे और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक बेटे भावेश को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज जारी है. 

उधर, हादसे के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया. हालांकि पुलिस की माने तो बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से परिवार शोक में है. सूरत के गोडादरा इलाके में लोगों ने केंडल मार्च निकाल कर मृतकों को श्रद्धांजलि दी.

खबर लिखे जाने तक BRTS की तरफ से इस पूरे मामले में कोई टिप्पणी नहीं आई थी.