गुजरात में भाजपा सांसद के पुत्र कांग्रेस में शामिल
Advertisement

गुजरात में भाजपा सांसद के पुत्र कांग्रेस में शामिल

भाजपा नेता और पंचमहल निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद प्रभात सिंह चौहान के पुत्र प्रवीण सिंह चौहान अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। गुजरात विधानसभा में विपक्ष के नेता शंकर सिंह वाघेला और गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी इस मौके पर उपस्थित थे।

गोधरा : भाजपा नेता और पंचमहल निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद प्रभात सिंह चौहान के पुत्र प्रवीण सिंह चौहान अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। गुजरात विधानसभा में विपक्ष के नेता शंकर सिंह वाघेला और गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी इस मौके पर उपस्थित थे।

सोलंकी ने कहा, ‘उनकी (प्रवीण सिंह की) पत्नी सुमनबेन चौहान जो भाजपा से जिला पंचायत सदस्य हैं, वह भी जल्द कांग्रेस में शामिल होंगी।’ प्रवीण सिंह चौहान पंचमहल जिला कांग्रेस कमेटी के एक कार्यक्रम में कांग्रेस में शामिल हुए। इस मौके पर कांग्रेस के शीर्ष नेता मौजूद थे। 

प्रवीण सिंह अपने समर्थकों के साथ इस कार्यक्रम में आए और मंच से घोषणा की कि वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। इस पर उनका और उनके समर्थकों का स्वागत किया गया और आधिकारिक तौर पर उन्हें कांग्रेस में शामिल किया गया। प्रवीण सिंह ने 2012 का विधानसभा चुनाव गोधरा से भाजपा के टिकट पर लड़ा था, लेकिन वह कांग्रेस के सी के राउलजी से हार गए थे।

 

Trending news